प्रेम ज्योतिष

आज आप किसी सामाजिक या पारिवारिक समारोह में शामिल होंगे। यहां आपको एक खास व्यक्ति मिल सकता है। कोई परिवार का व्यक्ति इससे आपका परिचय कराएगा। यह स्थान किसी नये व्यक्ति से मिलने के लिए सुरक्षित और अनुकूल रहेगा। क्योंकि, वहां आपके परिवार वाले भी होंग...
आज आप अवांछित मतभेदों से बचने का प्रयास करें। छोटी-छोटी बातों को अनदेखा कर दें, आप पायेंगे कि आपसी रिश्ते फिर से सामान्य हो रहे हैं।
आज आपके प्रेम प्रेसंग के बीच एक बड़ी रुकावट के दूर होने से आप राहत महसूस करेंगे। यदि आप किसी साथी की तलाश में हैं या किसी को अपने दिल की बात बताना चाहते हैं तो आज का दिन सबसे उत्तम है। आज आपकी कुछ इच्छाएं पूरी हो जाएंगी।
आज आप अपने रोमांस को लेकर दुविधा में रहेंगे, क्योंकि आपकी पसंद को लेकर आपके परिवार वालों और दोस्तों की सहमति ना हो। उनकी बात जरूर सुनें, क्योंकि वे आपका भला ही सोचेंगे, पर अन्ततः अपने मन की करें।
आज आपका साथी आपको भावनात्मक रूप से धक्का पहूंचा सकता है, जिससे कि वफादारी पर प्रश्न चिन्ह लग सकता है। इन परिस्थितियों में आप अनावश्यक रूप से तमाशा ना बना कर व बहसबाजी से दूर रह कर अपने साथी को समझा सकते हैं।
अपने साथी के साथ रोमांस का मजा लेने के लिए छोटी-छोटी बातों पर शिकायत करने से बचना होगा। ऐसा करने से आप में सकारात्मक दृष्टिकोण का विकास होगा व आपका साथी आपके साथ सुरक्षित महसूस करेगा। समय रहते ऐसा करने से भविष्य के लिए आपके संबंधों की नींव मजबूत हो जा...
अगर आप अपने पार्टनर की खोज में हैं तो आज का दिन आपके लिए थोड़ी निराशा लायेगा। आपको इस वक्त सही पार्टनर नहीं मिल सकता है। फिर भी अन्ततः आप अपने अभियान में सफल होंगे। कोई ऐसा मिलेगा जो आपके पार्टनर तक पहुंचने में आपका सहायक साबित होगा।
रोमांस की नजर से आज आप अकेला अनुभव कर सकते हैं। अगर आप अकेले हैं तो आपको लगेगा कि मुझे कभी मेरे सपनों का पार्टनर मिल ही नहीं सकता। या फिर आपको लगेगा कि उसके पास मेरे लिए समय ही नहीं है। आशान्वित रहें, क्योंकि इस चिन्ता से आपको जल्दी ही मुक्ति मिलेगी।
क्या आपको लगता है, आपका सम्बन्ध बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है? आपके प्रति आपके साथी की भावनाएं व्यक्त करने की तीव्रता आपको हैरान कर सकती है। इस सुझाव पर सोच-समझ कर फैसला करें यह आपके लिए लाभकारी है।
हाल में हुई कुल मुलाकातों में जिनसे आप मिले, उनमें आपकी अपेक्षा पर खरे ना उतरने की वजह से आज आप उदासी महसूस कर सकते हैं। अनुकूल पार्टनर मिलने में थोड़ा वक्त लग सकता है। निराश ना हों। जल्द ही कोई अच्छा व्यक्ति मिलेगा। कोशिश जारी रखें।
आज के दिन आपसी रिश्ते बनाएं एवं उन पर अपना ध्यान केन्द्रित करके अमल करें। अपने साथी को अपनी भावनाओं से अवगत कराएं, जिससे आपको सकारात्मक फल भी प्राप्त हो सके। इस समय आपको अपने साथी के साथ अकेले में एक-दूसरे के साथ मनबहलाव करना चाहिए। आप प्रेम में डूबे र...
आज आप अपने मित्रों के साथ फिल्म देखने के मूड में हैं। यह इसलिए भी हो सकता है कि आपकी रोमांटिक जिंदगी में अड़चन आ गई है। ये दिन अपनी छोटी-छोटी बातों के लिए याद रखने योग्य हैं।
ADVERTISEMENT
Sections
Talk to Astrologers