सनी लियोन वर्सेस दीपिका: कल कौन किसे देगा मात?​
Thursday, May 07, 2015 11:30 IST
By Santa Banta News Network
​​इस शुक्रवार को​ जो दो फिल्मे रिलीज होने जा रही है, उनमें दोनों ही लोकप्रियता के मामले में तीस मरखां हैं। इनमें से एक है बॉलीवुड की नंबर 1 दीपिका पादुकोण जिनकी फिल्म 'पीकू' रिलीज हो रही है। वहीं दूसरी और है सेक्स सनसनी सनी लियोन जो अपनी फिल्म 'कुछ कुछ लोचा' है से सिल्वर स्क्रीन पर होंगी।

​साथ ही यह टककर सिर्फ दो अभिनेत्रियों के बीच ही नहीं है बल्कि दो निर्देशकों दो फ़िल्मी शैलियों और दो तरह के दर्शकों के बीच भी है। एक और तो फिल्म 'पीकू' के निर्देशक सुजीत सरकार हैं, वहीं दूसरी और निर्देशक देवांग ढोलकिया हैं।

वहीं अगर फिल्म के विषय और दर्शकों की बात की जाए तो यह भी दो भागों में बटी है।​ एक और जहाँ 'पीकू' पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित एक अर्थपूर्ण और संजीदा फिल्म है, वहीं दूसरी और फिल्म 'कुछ कुछ लोचा है' सेक्सी दृश्यों और कॉमेडी से भरपूर फिल्म है। ऐसे में सेक्सी सनी के चाहने वाले उनकी फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर तेज गति से आगे निकालेंगे या दीपिका के प्रशंसक ऐसा करने में सफल होंगे यह तो दोनों फिल्मों के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

​वहीं अगर फिल्म की बाकी कास्ट की बात करें तो जहाँ 'पीकू' में ​दीपिका पादुकोण संग बिग बी और इरफ़ान खान नजर आएँगे। वहीं दूसरी और 'कुछ कुछ लोचा' है में सनी के अलावा राम कपूर और खूबसूरत एली एवरम भी है।
Hide Comments
Show Comments