\
कभी हाँ कभी ना: कैटरीना की शादी जैसी कोई योजना नहीं
Wednesday, May 13, 2015 13:30 IST
By Santa Banta News Network
​अब तो रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की शादी और सगाई की खबरे सुन-सुन कर सुनने वाले भी तंग आ चुके हैं। जहाँ एक और अभी रणबीर कपूर की बातों से अगले साल उनकी शादी की खबरों से दोनों के चाहने वालों के चेहरों पर एक चमक आ गई थी अब कैट ने फिर से उनका यह भ्रम तोड़ दिया है।

​अपनी और रणबीर की शादी की अगले साल की खबरों पर कैट का जवाब नहीं! में आया है। यानी वह अगले साल रणबीर से शादी नहीं कर रही हैं और यह खबर अफवाह है।

कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने स्पष्ट किया​, "कैटरीना की शादी को लेकर लगाई जा रही अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है।​"

दरअसल कैटरीना के ब्वॉयफ्रेंड माने जाने वाले अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में कहा था कि वे अगले साल शादी कर लेंगे, जिसके बाद कैटरीना की शादी की अटकलें लगाई जा रही हैं।​

​ अफवाह तो यहां तक है कि कैटरीना और रणबीर मई में सगाई करने वाले हैं।​ कैटरीना के प्रवक्ता ने कहा​, "शादी की तारीख को लेकर उड़ाई जा रही अफवाहें सच नहीं हैं। ऐसी कोई योजना नहीं है।​"​

इस बीच, अभिषेक कपूर की फिल्म 'फितूर' और अनुराग बासु की 'जग्गा जासूस' की शूटिंग में व्यस्त कैटरीना ने पहली बार कान्स फिल्म महोत्सव में भाग लेने फ्रेंच रिविएरा रवाना हो चुकी हैं। इसके बाद वह फिल्मों की शूटिंग और कई ब्रांड के साथ किए गए करार में व्यस्त हो जाएंगी।
Hide Comments
Show Comments