\
कपिल ने फिल्मों में जाने की कभी सोचा न था
Tuesday, August 18, 2015 21:30 IST
By Santa Banta News Network
भारत में टेलीविजन शो के सबसे पसंदीदा मेजबान कपिल शर्मा बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रहे हैं, लेकिन हास्य कलाकार ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें कभी फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा। कपिल ने कहा कि मैंने कभी फिल्म करने के बारे में नहीं सोचा, मेरा लक्ष्य सिर्फ स्टैंड-अप कॉमेडी करना था और मैंने इसे अच्छी तरह किया। उनके शो के लेखक अनुकल्प ने ही कपिल की पहली फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' की कहानी लिखी है।

कपिल ने जब फिल्म पर हस्ताक्षर किए तो उस समय कपिल 'कॉमेडी नाइट्स' की शूटिंग में व्यस्त थे। कपिल ने बताया कि मैंने रातभर लंबे समय चली कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग के बाद फिल्म के मुहूर्त को शूट किया। मैं पूरी रात नहीं सोया, लेकिन मुझे नहीं पता कि मुझमें ऊर्जा कहां से आई।

कपिल ने कॉमेडी शो के माध्यम से मनोरंजन जगत में कदम रखा और वह यहां आठ साल से हैं। यह अफवाह थी कि वह अमेरिका जा रहे हैं जिसके चलते उनका शो बंद हो जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों को लगा कि मैंने अमेरिका में शो की वजह से यह शो छोड़ दिया, लेकिन यह सही नहीं है। इन सबसे पहले यह प्रतिबद्धता थी। लोगों ने भी इसमें निवेश किया था। कपिल की फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' का निर्देशन अब्बास मस्तान ने किया है और फिल्म 25 सितंबर को प्रदर्शित होने जा रही है।
Hide Comments
Show Comments