'क्‍या कूल हैं हम 3' के लिए सेंसर बोर्ड नहीं है सॉफ्ट : तुषार कपूर
Friday, January 15, 2016 13:30 IST
By Santa Banta News Network
तुषार कपूर की इस महीने दो एडल्‍ट कॉमेडी फिल्‍म 'क्‍या कूल हैं हम 3' और 'मस्‍तीजादे' रिलीज हो रही हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि इन फिल्‍मों के कंटेंट पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई।
सनी लियोन और तुषार स्‍टारर 'मस्‍तीजादे' के बारे में तो यहां तक सुनने को मिला कि सेंसर बोर्ड इस फिल्‍म पर बैन लगा सकता है।

लेकिन 'क्‍या कूल हैं हम 3' को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट हासिल करने में कोई खास दिक्‍कत नहीं आई। अब इस पर भी सवाल खड़े हो गए हैं, जिनका तुषार ने जवाब दिया है।

तुषार ने कहा कि सेंसर बोर्ड हमारी एडल्‍ट कॉमेडी फिल्‍म 'क्‍या कूल हैं हम 3' के लिए नरम रुख नहीं अपना रहा है।

पत्रकारों को उन्‍होंने बताया, 'सेंसर बोर्ड हमारी फिल्‍म को लेकर बिल्‍कुल भी सॉफ्ट नहीं है। आप लोगों ने कुछ दिनों पहले खबर छापी थी कि हमारी फिल्‍म को बैन कर देना चाहिए। लेकिन हमारी फिल्‍म को कई स्‍क्रीनिंग के बाद सेंसर बोर्ड ने पास किया और उनका ये फैसला न्‍याय संगत है।'

उन्‍होंने आगे कहा, 'हमारी फिल्‍म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट प्‍लॉट और फ्लेवर का संतुलन बना कर रखने की वजह से मिला है। इसलिए यह बहुत अच्‍छा और न्‍यायपूर्ण फैसला है। ऐसा कहना बिल्‍कुल गलत है कि सेंसर बोर्ड का हमारी फिल्‍म के प्रति नरम रुख है।'

खबरों के मुताबिक, मस्‍तीजादे' को मई में सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया था, जबकि इस साल अगस्‍त में इसे 'ए' प्रमाणपत्र दिया गया।

तुषार की दोनों एडल्‍ट कॉमेडी फिल्‍में लगातार एक के बाद एक सप्‍ताह में रिलीज हो रही हैं।

एकता कपूर प्रोड्यूस 'क्‍या कूल हैं हम 3' 22 जनवरी को रिलीज हो रही है, वहीं सनी लियोन, तुषार कपूर और वीर दास स्‍टारर 'मस्‍तीजादे' 29 जनवरी को रिलीज होगी। तुषार का कहना है कि फिल्‍म की रिलीज डेट तय करना मेकर्स का काम है। हमारा इसमें कोई हस्‍तक्षेप नहीं होता है।
Hide Comments
Show Comments