एक्टर्स में होता है असुरक्षा का भाव : विद्या बालन
Friday, February 05, 2016 14:30 IST
By Santa Banta News Network
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन का कहना है कि मानव स्वभाव में ही असुरक्षा का भाव होता है। ऐसे में एक्टर्स भी इससे अछूते नहीं है। फिल्म इंडस्ट्री में तो यह बहुत ज्यादा देखने को मिलता है।

विद्या बालन हाल ही में लेखक सुकन्या वेंकटराघवन की नोवेल 'डार्क थिंक्स' के लोकार्पण के कार्यक्रम में पहुंचीं। यहां उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में भी लोग खुद को कितना असुरक्षित महसूस करते हैं। उन्होंने बताया, 'जब बॉलीवुड की डार्क थिंक्स (बुरी चीजें या बातें) हमारे सामने आती हैं, तो हम भी इनसिक्योर फील करते हैं। मुझे लगता है कि यह मानव स्वभाव है। मेरा मानना तो यह है कि इंडस्ट्री में हर कोई असुरक्षित महसूस करता है। इसकी वजह यह है कि हमारे बारे में सबकुछ लिखा जाता है। हमारे हर इमोशन पर नजर रखी जाती है।'

विद्या बालन ने यहां भविष्य में डार्क कैरेक्टर प्ले करने की भी इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि अगर मौका मिलता है, तो मैं ऐसे किरदार भी निभाना चाहूंगी जिनकी डार्क साइड भी हो।

बता दें कि विद्या जल्द ही सुजॉय घोष की फिल्म 'तीन' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।
Hide Comments
Show Comments