करण जौहर के साथ ही हिन्दी फिल्म बनाएंगे 'बाहुबली' के निर्देशक
Sunday, February 07, 2016 10:30 IST
By Santa Banta News Network
फिल्ममेकर राजामौली का कहना है कि वो फिलहाल बॉलीवुड का कोई ऑफर नहीं ले रहे हैं, मगर कभी करण जौहर के साथ फिल्म जरूर बनाएंगे।

फिल्मी गलियारों में इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है कि 'बाहुबली' डायरेक्टर राजामौली जल्द ही बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर के साथ किसी फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं। मगर बकौल राजामौली तो ऐसा कुछ नहीं है।

राजामौली ने बताया 'हां! मुझे बॉलीवुड से अनेक फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। मगर अभी कोई दूसरा प्रोजेक्ट नहीं ले सकता हूं जब तक 'बाहुबली' का दूसरा हिस्सा पूरा नहीं हो जाता। मैं अभी किसी भी ऑफर को लेने की स्थिति में नहीं हूं। मगर हां! जब कभी भी मौका मिला तो बॉलीवुड फिल्म को डायरेक्ट करने में मुझे खुशी होगी।'

करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म डायरेक्ट करने के मसले पर राजामौली ने कहा 'यह संभावनाएं तो हैं मगर यह कब होगा यह पता नहीं।' ऐसी खबरें भी आई थी कि 'बाहुबली" का दूसरा हिस्सा कुछ लेट हो रहा है। मगर राजमौली का कहना है कि फिल्म ट्रेक पर ही है।

राजामौली ने कहा 'यह एक 'सीक्वल' नहीं है। यह कहानी है जो आगे बढ़ रही है। हमने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। दो शेड्यूल पूरे भी कर लिए हैं। पिछला शेड्यूल तो वक्त से पहले ही पूरा हो गया। हम बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। ऐसा तो आज से पहले कभी नहीं हुआ है।'

राजामौली का यह भी प्लान है कि 'बाहुबली' का तीसरा हिस्सा भी तैयार किया जाए।
Hide Comments
Show Comments