पक्का इरादा था बनकर रहेगी 'तांडव' : मनोज वाजपेयी
Tuesday, February 09, 2016 15:30 IST
By Santa Banta News Network
अपनी विविधतापूर्ण अभिनय प्रतिभा के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी ने कहा कि वह अपनी आगामी फिल्म 'तांडव' की कहानी को लेकर कई निर्माताओं के पास गए थे और सभी ने उन्हें लौटा दिया था, लेकिन उन्होंने पक्का इरादा कर लिया था कि वह इस फिल्म को बनाकर रहेंगे।

देवाशीष मखीजा के निर्देशन में बनी इस लघुफिल्म को लांच करते हुए वाजपेयी ने कहा, "इस फिल्म को लेकर हमारी ईमानदारी को इसी से समझा जा सकता है कि हम पिछले दो साल से इसमें लगे हुए थे। मैं जितने भी निर्माताओं से इस फिल्म के संबंध में मिला, सभी ने कहानी सुनकर हाथ पीछे खींच लिए। वे मुझसे कहते कोई और कहानी हो तो बताओ, क्योंकि इस फिल्म के कारण उनके सामने परेशानी खड़ी हो सकती थी।"

वाजपेयी ने आगे बताया, "इस फिल्म के निर्माण को लेकर एक डर था, जिसे साफ तौर पर समझा जा सकता है, क्योंकि निवेश करने वाला व्यक्ति जोखिम नहीं लेना चाहेगा। लेकिन मैं पक्का इरादा कर चुका था कि यह फिल्म तो बनाकर रहूंगा।"

फिल्म 'तांडव' की लांचिंग के मौके पर दिग्गज निर्देशक तिग्मांशु धूलिया, सुधीर मिश्रा और अनुराग कश्यप भी मौजूद थे।

अनुराग ने बताया कि पांच साल पहले उन्होंने इस फिल्म का ड्राफ्ट पढ़ा था और तब उन्होंने देवाशीष से कहा था कि अगर वह इस लघुफिल्म को फीचर फिल्म में बदलना चाहते हैं और अगर उन्हें किसी निर्माता की तलाश है तो वह मिलकर बात कर सकते हैं।

वाजपेयी ने भी चुटकी लेते हुए कहा कि हां यह लघुफिल्म उसी फीचर फिल्म का फर्स्ट लुक है।
Hide Comments
Show Comments