अगली फिल्म में विद्या बालन बनेंगी लेखक
Tuesday, February 16, 2016 16:30 IST
By Santa Banta News Network
फिल्ममेकर सुजॉय घोष की फिल्म 'तीन' में स्पेशल एपियरेंस करने के बाद विद्या बालन अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगी।

खबर है कि इस साल के अंत तक विद्या बालन कुल तीन प्रोजेक्ट पर काम करेंगी। इसमें एक बायोपिक भी शामिल है।

मलयालम डायरेक्टर कमल ने साल 2014 में कहा था कि वो मलयालम लेखक कमला दास पर फिल्म बनाना चाहते हैं। दो साल बाद यह लग रहा है कि डायरेक्टर अपनी ओर से विद्या बालन को इस रोल के लिए फाइनल कर चुके हैं।

कमला दास जो बाद में कमला सूर्या के नाम से जानी गईं, एक कवि, लेखक और कॉलमिस्ट के तौर पर जानी जाती हैं। वो ज्यादातर फीमेल सेक्सुअलिटी के मुद्दे पर लिखती थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक कमल ने कहा था 'विद्या एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने फीमेल सेक्सुअलिटी को लेकर बड़े परदे पर बेहतरीन रोल निभाए हैं। इनमें 'इश्कियां', 'द डर्टी पिक्चर' शामिल है। ऐसे में इस रोल के लिए विद्या ही मेरे लिए बेहतरीन चॉइस हैं।'

यह फिल्म मलयालम और हिन्दी में बनाई जाएगी। फिल्म में कमला की कहानी को तीन हिस्सों में बयां किया जाएगा। पहला हिस्सा कमला की शादी, जो 15 साल की उम्र में हुई। इसके बाद उनकी आत्मकथा का हिस्सा जिसमें शादी से बैंकर बनने तक का सफर होगा। इसके बाद 67 की उम्र तक का जीवन दिखाया जाएगा जहां पर इस्लाम कबूल करने की बात का भी जिक्र है।

इन प्रोजेक्ट के साथ ही 'कहानी 2', 'राजकाहिनी' का हिन्दी रीमेक भी शामिल है। डायरेक्टर सुजॉय घोष की 'कहानी 2' अप्रैल में शुरू होगी। इसके बाद बांग्ला पीरियड ड्रामा का हिन्दी रीमेक बनेगा। इस फिल्म के जरिए नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।
Hide Comments
Show Comments