फिर से अटक गई शेखर कपूर की फिल्म 'पानी'
Tuesday, February 16, 2016 21:30 IST
By Santa Banta News Network
खबर है कि शेखर कपूर की फिल्म 'पानी' से एक बड़े बैनर ने अपने हाथ खींच लिए हैं। डायरेक्टर अब इंटरनेशनल प्रोड्यूसर की तलाश में हैं।

फिल्ममेकर शेखर कपूर के महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक है 'पानी'। यह पिछले 11 सालों से बन रहा है। मगर इसमें एक बार फिर एक रोड़ा आ गया है। सूत्रों की बात पर भरोसा किया जाए तो यशराज फिल्म्स ने अपना हाथ इस प्रोजेक्ट से खींच लिया है। यशराज पिछले चार सालों से इस प्रोजेक्ट से जुड़ा हुआ था। क्रिएटिव डिफरेंस के कारण यह निर्णय लिया गया है।

सूत्र ने बताया 'शेखर और यशराज के बीच 'पानी' को लेकर मतभेद थे। यही कारण था कि फिल्म लेट हो रही थी। इसलिए यशराज ने तय किया है कि वो इस प्रोजेक्ट के साथ नहीं रहेगा। डायरेक्टर अब कोई और प्रोड्यूसर की तलाश में हैं।'

कपूर और यशराज के प्रवक्ता से बात नहीं हो सकी।

बीते नवंबर में शेखर कपूर ने कहा था 'मैं 'पानी' को इंटरनेशनल प्रोड्यूसर के साथ बनाऊंगा। मैं ऐसे प्रोड्यूसर की तलाश में हूं जो यह कहे कि मुझे आपमें भरोसा है। यह केवल पैसों की बात नहीं है।'

फिल्ममेकर के करीबी ने कहा 'अब वो पश्चिम के कुछ बड़े प्रोड्यूसर से बातचीत की कोशिश में हैं। ताकि वो अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को बना सकें।' पहले खबर यह भी थी कि फिल्म में लीड रोल रितिक रोशन करेंगे। बाद में सुशांत सिंह राजपूत का नाम सामने आया। अब सुनने में आ रहा है कि हॉलीवुड एक्टर्स को भी लिया जा सकता है।
Hide Comments
Show Comments