'राबता' के लिए सुशांत ले रहे हैं अंडर वाटर ट्रेनिंग
Wednesday, February 17, 2016 15:30 IST
By Santa Banta News Network
सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की शूटिंग खत्म कर दी है और इन दिनों वो पानी के अंदर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सुशांत की मस्ती अपने लिए नहीं, बल्कि उनकी आने वाली फिल्म 'राबता' के लिए है, जिसमें वो कृति सेनन के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे।

दरअसल, सुशांत इन दिनों स्विमिंग में अंडर वाटर ट्रेनिंग ले रहे हैं। इसमें महारत हासिल करने के बाद वो अपनी फिल्म 'राबता' में एक क्रूशियल सीन में इसे अंजाम देते नजर आएंगे। सुशांत ने अपनी इस एडवेंचरस ट्रेनिंग का जिक्र करते हुए बताया, 'स्विमिंग करना मैंने सालों पहले छोड़ दिया था। 'राबता' में एक सीन की मांग पर मैंने तैरना फिर से शुरू किया है। ये तैराकी बिल्कुल अलग है। इसमें मुझे पानी के नीचे स्विमिंग करनी है। थोड़ा कठिन है, पर मैंने सीखना शुरू कर दिया है और उम्मीद करता हूं कि जल्द ही इसे सीख भी लूंगा।'

सूत्रों कि मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी। इसके एक सीन में सुशांत समुद्र में गोते लगाते नजर आएंगे। ये वही सीन होगा, जिसके लिए अभिनेता इन दिनों ट्रेनिंग ले रहे हैं। फिल्म में ये दृष्य दिलचस्प के साथ-साथ बेहद कठिन भी होगा। तो तैयार हो जाइए अपने चहेते अभिनेता को पानी के अंदर तैराकी करते और साथ ही कृति और सुशांत की जोड़ी देखने के लिए जो पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएगी।
Hide Comments
Show Comments