सांस्कृतिक संध्या की आग में भाग्यवश बच गया : अमिताभ
Thursday, February 18, 2016 15:30 IST
By Santa Banta News Network
महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि यह ईश्वरीय चमत्कार ही है कि वह 'मेक इन इंडिया' सांस्कृतिक संध्या के दौरान मंच में लगी आग से थोड़ी देर पहले ही समारोह स्थल से निकल गए थे।

अमिताभ ने उनके लिए प्रार्थना करने वालों और इस दुर्घटना के बाद उनकी कुशलता पूछने वालों का धन्यवाद किया। सांस्कृतिक समारोह में रविवार को भीषण आग लग गई थी। मंच पर कार्यक्रम प्रस्तुत कर स्थल से जाने के लिए अमिताभ जब अपनी कार की ओर जा रहे थे, तब समारोह के आयोजक चाहते थे कि वह वापस आएं और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करें।

उस दृश्य का वर्णन करते हुए बिग बी ने अपने ब्लॉग पर पोस्ट किया, "मैंने यह कहते हुए इसके लिए माफी मांगी कि मैं उनसे बाद में मुलाकात कर लूंगा। यह मेरी ओर से प्रोटोकॉल का उल्लंघन होता और थोड़ी ही देर में मुझे संदेश मिला 'क्या आप सुरक्षित हैं?"' अमिताभ ने कहा, "मैं चकित हो गया, लेकिन मैंने उत्तर दिया 'हां, लेकिन क्यों' और तब मुझे पता चला कि मंच से मेरे उतरने के बाद वहां भीषण आग लग गई थी, जो आसपास चारों ओर फैल गई। उसके बाद जो लोग भी टीवी पर वह कार्यक्रम लाइव देख रहे थे उन सभी से मुझे कॉल्स मिलने लगी।" अमिताभ ने इसे ईश्वरीय कृपा बताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "आप सभी का शुक्रिया, जिन्होंने मेरी कुशल क्षेम पूछी और मेरे लिए प्रार्थना की।"
Hide Comments
Show Comments