सलमान खान को कुंवारेपन से लगता है डर
Thursday, February 18, 2016 18:30 IST
By Santa Banta News Network
सलमान खान की मानें तो उन्हें अपने कुंवारेपन से डर लगता है। यह बात उन्होंने हाल ही में एक वीडियो के जरिए कबूल की है। यह वीडियो सलमान ने FEAR VS NEERJA कैंपेन के तहत बनाया है। बता दें कि इस कैंपेन को डायरेक्टर राम माधवानी की फिल्म 'नीरजा' के प्रमोशन के लिए चलाया गया है, जिसमें सोनम कपूर लीड रोल में हैं।

"मुझे डर है कि मैं कुंवारा हूं और यह डर मुझे अच्छा लगता है। इस डर को मैं कुछ समय तक के लिए और कायम करना चाहता हूं। समझे क्या आप लोग?" यह कहने के बाद सलमान ने फैन्स को अपने अंदाज में सी-ऑफ किया।

सलमान खान इस मैसेज के जरिए कहीं यह संकेत तो नहीं दे रहे कि वे जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वैसे, भी कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के गोंदिया में उन्होंने शादी करने की बात कही थी। सलमान ने इस दौरान कहा, "शादी तो डाउटफुल लगती है, लेकिन दो-तीन बच्चे जरूर चाहिए। बिना शादी के बच्चे मुश्किल हैं, लेकिन शायद मैं उन्हें मैनेज कर लूं...आपकी दुआ से।"

बाद में जब उनसे पूछा गया कि वे क्यों शादी नहीं करते तो उन्होंने कहा, "सर, मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरी उमर नहीं है शादी के लायक। अब ऐसा लग रहा है कि वो उमर पास हो चुकी है। दो ही सूरतों में मैं बड़ा खुश हूं। होगी..होगी...। मैं ये कहता था कि जब अर्पिता की शादी होगी तो मैं करूंगा। अलवीरा की शादी होगी तो मैं कर लूंगा। अब मैं बोलता हूं कि अलीसे की शादी होगी तो मैं करूंगा, लेकिन ऐसा लग रहा है कि अलीसे भी जवान हो गई है। वो चार-पांच साल में शादी करेगी तो मैं यहां फंस जाऊंगा। तो अभी सर मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा सर।"
Hide Comments
Show Comments