ऐतिहासिक छक्के के साथ खत्म होगी धोनी की बायोपिक
Wednesday, February 24, 2016 19:30 IST
By Santa Banta News Network
फिल्मी गलियारों में इस बात को लेकर खासी चर्चा थी कि एमएस धोनी पर बन रही बायोपिक में साल 2011 के विश्वकप के बाद की घटनाओं को भी जोड़ा जाएगा। इसमें धोनी की बेटी के जन्म का भी जिक्र था।

सुनने को मिल रहा था कि मेकर्स ने एक बार फिर कहानी पर काम करना शुरू किया है। बाद में फिल्म का शेड्यूल प्रभावित भी हुआ था। लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि मेकर्स ने अपना मन बदल लिया है। अब विश्वकप की जीत के साथ ही फिल्म पूरी हो जाएगी।

खबरी ने बताया 'चल रही चर्चाओं के विपरित फिल्म में साल 2011 के विश्वकप की जीत के बाद का कोई पर्सनल और प्रोफेशनल घटनाक्रम शामिल नहीं होगा। मेकर्स चाहते हैं कि यही इस फिल्म का बेहतरीन अंत हो सकता है।'

फिलहाल फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में हैं। इसका पहला ट्रेलर ट्वेंटी ट्वेंटी विश्वकप 2016 में रिलीज होने की संभावना हैं। जानकारी के मुताबिक धर्मशाला में होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान यह देखने को मिल सकता है।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया 'विश्वकप की जीत के बाद फिल्म में कुछ भी नहीं जोड़ा गया है। फिल्म में धोनी का प्रारंभिक जीवन और टॉप पर पहुंचने का संघर्ष दिखाया जाएगा। मेकर्स फिल्म में धोनी की इस प्रेरणास्पद कहानी भुनाना चाहते हैं। वो इस फिल्म में धोनी के फैन्स के लिए उन्हीं का विशेष संदेश भी जोड़ रहे हैं।'
Hide Comments
Show Comments