वीएफएक्स भारत में निर्माण का विनम्र प्रयास : शाहरुख खान
Friday, March 04, 2016 17:30 IST
By Santa Banta News Network
विश्वस्तरीय विजुअल इफैक्ट़्स पेश करने का दावा करती अपनी आगामी फिल्म 'फैन' लेकर आ रहे सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि वह भारत में निर्माण का विनम्र प्रयास करते रहे हैं। शाहरुख ने ट्विटर पर रेड चिलीज वीएफएक्स का लिंक शेयर करते हुए लिखा, `मेरे काम का सबसे प्रिय और दिल के करीब पहलू। भारत में निर्माण का विनम्र प्रयास रहा। ये बेहद पसंद हैं।`

रेड चिलीज वीएफएक्स शाहरुख की विजुअल इफैक्ट़्स कंपनी है, जिसे उन्होंने 2006 में स्थापित किया था। कंपनी ने विजुअल इफैक्ट़्स से भरपूर 'रा.वन' और 'कृष 3' जैसी फिल्मों के लिए काम किया है।

इससे पहले शाहरुख ने 'फैन' को एक 'खास फिल्म' बताया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि यह एक ऐसी फिल्म बनी है जिसे 'प्रौद्योगिकी और मेकअप के मामले में ऐसी फिल्म के रूप में देखा जा सकता है, जैसा बॉलीवुड में इससे पहले कभी नहीं देखा गया'।

फिल्म का दूसरा ट्रेलर सोमवार को यश स्टूडियोज में जारी किया गया। शाहरुख इस फिल्म में डबल रोल में हैं। एक रोल सुपरस्टार आर्यन का है तो दूसरा उसके सबसे बड़े फैन गौरव का। फिल्म में यंग फैन का किरदार निभाने के लिए शाहरुख ने VFX तकनीक का सहारा लिया है। दूसरे ट्रेलर में एक फैन का प्यार Obsession में और उसके बाद नफरत में बदलते हुए दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर देख आपको शाहरुख की फिल्म 'डर' की याद आएगी। 'डर' में शाहरुख की जो दीवानगी उनके फैंस ने देखी है कुछ वैसी ही दीवानगी गौरव के रूप में अब इस फिल्म में देखेंगे। फैन फिल्म का ये दूसरा ट्रेलर लांच होने से पहले ही सोशल साइट्स पर ट्रेंड करने लगा था।

शाहरुख कि ये फिल्म अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। फिल्म में एक, दो नहीं बल्कि ढेरों अनोखी बातें हैं जो आपको किंग खान का फैन बना देगी। फिल्म में सिर्फ एक ही गाना है 'मैं तेरा फैन हो गया' जो एक दो नहीं बल्कि सात भाषाओं में लांच किया गया है। जिसे अब तक न जाने कहां और कितनी बार देखा और सुना जा रहा है।

फिल्म 'फैन' में शाहरुख के अपोजिट मॉडल वलुश्चा डिसूजा और सचिन की बेटी श्रिया पिलगांवकर हैं । यशराज बैनर की इस फिल्म के डायरेक्टर हैं मनीष शर्मा। फिल्म 15 अप्रैल को रिलीज होगी।
Hide Comments
Show Comments