शाहरूख खान ने दिया विक्रम फडणीस की फिल्म हृदयांतर के लिए मुहूर्त क्लैप!
Monday, December 12, 2016 12:16 IST
By Santa Banta News Network
फैशन डिजाइनर विक्रम फडनीस अपनी पहली मराठी फिल्म 'हृदयांतर' के निर्माण और निर्देशन करने के लिए तैय्यार हैं। 'विक्रम फडनीस प्रोडक्शन' और 'यंग बेरी एन्टरटेन्मेट' (प्रताप सरनाईक और उनके बेटे पुर्वेश सरनाईक) के निर्माण में बन रहीं, फिल्म 'हृदयांतर' एक भावनात्मक कहानी हैं। इस फिल्म में सुबोध भावे और मुक्ता बर्वे मुख्य भुमिका में नजर आनेवाले हैं।

मुंबई के ओलिव रेस्टॉरंट में आयोजित इस फिल्म के मुहूर्त समारोह में विक्रम के अच्छे दोस्त और शुभचिंतक शाहरूख खान ने आकर क्लैप शॉट दिया। साथ ही, अभिनेता अर्जुन कपूर ने यहाँ आकर नारियल तोड कर फिल्म का शुभारंभ किया।

सुपरस्टार शाहरूख खान की मौजुदगी, 'हृदयांतर' फिल्म के टिम के लिए यादगार रहीं। शाहरूख ने यहाँ आकर पूरे टीम को शुभकामनाएँ दी।

शाहरूख खान के अलावा, निर्देशक व्दयी अब्बास-मस्तान, विपुल शाह, संजय गुप्ता, सोहेल खान, आथिया शेट्टी, संजय कपूर, रितेश सिधवानी, संजय कपूर, बाबा सिद्दिकी, कियारा अडवानी, मलाइका अरोडा और उनकी बहन अमृता अरोडा, नील नितिन मुकेश, श्वेता बच्चन नंदा, अनु दिवान जैसे कई सेलिब्रिटी मौजुद थे।

सुपरस्टार शाहरूख खान ने कहा, ` पहली फिल्म बहुत महत्त्वपूर्ण होती हैं। वह अपने पहले बच्चे की तरह होती हैं। मैं लंबे समय से विक्रम को जानता हुँ। और मुझे पता हैं, वह अपने परियोजनाओं के निर्माण में काफी प्रयास लेते हैं। मुझे आशा हैं, विक्रम हिंदी फिल्म भी बनायेंगें। 'हृदयांतर' के पूरी टिम को मेरी शुभकामनाएँ। अच्छा शूट किजीयें। और इन्शाअल्लाह बहोत खूबसूरत फिल्म बनाइयें।"


निर्माता निर्देशक विक्रम फडनीस ने कहा, `मराठी सिनेमा अब एक अच्छे दौर से गुजर रहा हैं। मुझे लगता है कि, अब इस वक्त हर तरह के और शैली के सिनेमा के लिए जगह बन गयीं है। मैं एक महाराष्ट्रीयन हूँ। मैं मराठी अच्छे से बोलता भी हूँ। और मैं जिस तरह की कहानी लेकर यह फिल्म बना रहा हूँ, उसके लिए सुबोध भावे और मुक्ता बर्वे जैसे बेहतरीन कलाकार मुझे मिलें हैं। जब कि, मुझे अच्छे अभिनेता मिलें हैं, मुझे लगता हैं, यह सहीं वक्त हैं, की मैं मराठी फिल्म बनाऊँ। ऐसा नहीं हैं, की मुझे हिंदी में फिल्में नही बनानी। लेकिन जिस तरह की संवेदनशीलता की यह कहानी और पात्र हैं। मैंने सोचा कि, यह फिल्म मराठी में ही बनाना सहीं होंगा।`

निर्माता प्रताप सरनाईक ने कहा, `मुझे खुशी हैं, की मैं अपनें दोस्त विक्रम के पहले फिल्म से जुड गया हूँ। यह कहानी बडे परदे पर आने की मुझे खुशी हैं। आज मराठी फिल्म इंडस्ट्री में हम १०० करोड से भी ज्यादा मराठी फिल्में कमातें हुए देख रहें हैं। ऐसे में मुझे यकिन हैं, 'हृदयांतर' एक नया रिकार्ड बनायेंगीं।`

निर्माता पूर्वेश सरनाईक ने कहा, "हम हमेशा बेहतरीन सिनेमा बनाना चाहतें हैं। और फिल्म 'हृदयांतर' मराठी सिनेमा को एक नये स्तर पर लेकर जायेंगी। यह कहानी परिवार और रिश्तों के बारे में हैं। और हमारे दिल के करीब हैं।"

निर्देशक जोडी अब्बास-मस्तान ने कहा, `हृदयांतर विक्रम की पहली फिल्म हैं। हमें यकिन हैं, विक्रम काफी सफलता हासिल करेंगें। हमारी तरफ से उन्हें बधाई। और उनके पूरे टिम को सफलता की शुभकामनाएँ।`

अर्जुन कपूर ने कहा, `मैं विक्रम को काफी अरसे से जानता हूँ। उनका सपना अब सच्चाई में उतर रहा हैं। मराठी सिनेमा का अब विस्तार हो रहा हैं। मुझे पूरा यकिन हैं, विक्रम की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल करेंगीं।`

विक्रम फडनीस प्रोडक्शन और यंग बेरी एन्टरटेन्मेट (प्रताप सरनाईक और उनके बेटे पुर्वेश सरनाईक) के निर्माण में और विक्रम फडनीस के निर्देशन में बन रहीं,फिल्म 'हृदयांतर' की शुटिंग ११ दिसंबर २०१६ से शुरू हो चुकी हैं।
Hide Comments
Show Comments