फुकरा गैंग बना डिलीवरी बॉय!
Tuesday, November 28, 2017 21:51 IST
By Santa Banta News Network
फुकरे रिटर्न्स की टीम अपने मार्केटिंग अभियान की सभी सीमाओं को तोड़ रही है, वह एकदम अनोखे और नए आईडिया के साथ अपनी फ़िल्म के प्रचार में जुटी है। फुक्रे हीरो अमेज़ॅन के लिए डिलीवरी बॉय बन गए हैं। हकीकत में इन सभी ने ग्राहकों के घर पर जा कर उन्हें समान की डिलीवरी दी।

फुक्रे के कलाकारों से अपना आर्डर प्राप्त कर सब ग्राहक भी आश्चर्यचकित हो गए थे।

फुकरे के लड़के निश्चित रूप से अपने जुगाड़ के जरिये भोली पंजाबन के जाल से बचना जानते हैं। जैसा कि वीडियो में देखा गया है, लड़के डिलीवरी बॉय का काम करके अपने कर्ज का भुगतान करते हैं।

फ़िल्म की पहली किस्त एक बड़ी सफलता साबित हुई थी। सार्वजनिक मांग पर निर्माता पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह, अली फजल और रिचा चड्डा के साथ फ़िल्म की अगली कड़ी के साथ तैयार है।

फ़िल्म के ये फुकरे अपने पागलपन से एक कदम आगे निकल गए है जो फिल्म को और अधिक प्रत्याशित बनाता है।

टीम ने फिल्म में अलग-अलग किरदारों के लिए कुछ अजीब पोस्टर भी पोस्ट किए थे। टीम की अनोखी एक्टिविटी को आगे ले जाते हुए बीते दिन कुछ फुकरे कमर्शियल भी दर्शको के सामने पेश किए गए।



चार साल बाद, भोली पंजाबन और हनी, चूचा, लाली और ज़फर के साथ फुकरे गैंग एक बार फिर वापसी कर रहा है। फुकरे रिटर्न्स साल की सबसे विचित्र और मज़ेदार फ़िल्म के रूप में नज़र आ रही है और साथ ही साल को खत्म करने के लिए इससे बेहतर और कोई फ़िल्म नही हो सकती थी।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित है और मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है। फ़िल्म 8 दिसंबर 2017 को आपको हँसाने के लिए नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
Hide Comments
Show Comments