आलिया भट और वरूण धवन स्कोर ट्रेन्ड्स इंडिया की सूची में बने नंबर 1
Wednesday, April 18, 2018 13:04 IST
By Santa Banta News Network
फिल्म अक्टूबर में निभायी भूमिका के लिए वरुण धवन की समीक्षकों से और दर्शकों से काफी सराहना हो रहीं हैं। और शायद इसी प्रशंसा की वजह से ही वरूण धवन स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के चार्ट पर नंबर वन अभिनेता के रूप में उभर कर आ गयें हैं। वरूण के साथ साथ युवा दिलों की धडकन आलिया भट भी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया की सुची में सबसे अग्रणी अभिनेत्री बन गयीं हैं।

यह आंकड़े अमरिका की मीडिया-टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया व्दारा दिए गये हैं।

स्कोर ट्रेंड्स इंडिया के चार्ट पर अभिनेताओं की सूची में, वरुण जहाँ 12.52 अंकों के साथ 'युवा'ओं में सबसे अव्वल स्थान पर हैं। वहीं अभिनेत्रीयों की फेहरिस्त में आलिया 76.22 अंकों के साथ नंबर वन बन गयीं है।

फिल्म अक्टूबर को लेकर फेसबूक, ट्विटर और वायरल न्यूज जैसे सोशल मीडिया में वरुण काफी चर्चा में रहें। तो फिल्म राजी में जासूस का किरदार निभानेवाली अलिया भट अपनी फिल्म के फस्ट लूक पोस्टर और ट्रेलर की वजह से प्रिंट और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर छायी रहीं ।


जहाँ बॉलीवूड हार्टथ्रोब वरूण पहले स्थान पर हैं। वहीं, रणवीर सिंह दूसरे, सिध्दार्थ मल्होत्रा तिसरे और टाइगर श्रॉफ चौथे स्थान पर हैं।

अभिनेत्रीयों में आलिया और दूसरे नंबर पर रहीं दीपिका पदूकोण में 38 अंकों का अंतर हैं। तीसरे स्थान पर सोनाक्षी और चौथे स्थान पर सोनम कपूर हैं।

इस बारे में अश्वनी कौल कहतें हैं, `आलिया जो भी करती हैं, युवावर्ग उनकी ओर आकर्षित होता हैं। आलिया भट के फिल्म के बारे में पिछले दिनों मीडिया पब्लिकेशन्स के साथ ही सोशल मीडिया में काफी चर्चा रहीं। इसिलिए युवाओं की आँखों का तारा बनी आलिया स्कोर ट्रेंड इडिया पर नंबर वन बन गयीं।`

अश्वनी कौल आगे कहतें हैं, "हम 14 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध 600 से अधिक समाचार स्रोतों से डेटा इकठ्ठा करते हैं। इसमें फेसबुक, ट्विटर, प्रिंट प्रकाशन, सोशल मीडिया पर प्रसारित वायरल न्यूज, प्रसारण और डिजिटल प्लेटफार्म शामिल हैं। कई अत्याधुनिक एल्गोरिदम, हमें इस विशाल डेटा की प्रक्रिया में सहायता करते हैं। जिससे बॉलीवुड सितारों के स्कोर और रैंकिंग तक हम पहुंच पाते हैं।"
Hide Comments
Show Comments