विक्रम-वेधा: हिंदी रीमेक में आमिर के साथ हो सकते हैं विजय सेतुपती
Monday, August 12, 2019 13:39 IST
By Vikas Tiwari , Santa Banta News Network
साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय सेतुपती अपनी सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में आमिर के साथ काम कर सकते हैं.

कुछ ही दिन पहले खबर थी की 'विक्रम-वेधा' के हिंदी रीमेक में आमिर और सैफ अली खान की जोड़ी दिल चाहता है के बाद रक बार फिर साथ देखने को मिलेगी लेकिन इन ख़बरों पर फ़िलहाल के लिए विराम लग गया है.

विजय फ़िलहाल पोल्लाची में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जहाँ कुछ वक़्त पहले आमिर ने उनसे मुलाकात की थी. खाबर पर मोहर लगाते हुए विजय ने कहा की आमिर और उनके बीच एक प्रोजेक्ट को लेकर बात चल रही है और जल्द ही सारी डिटेल्स जारी होंगी.

खबर है की ये फिल्म विक्रम वेधा का ही हिंदी रीमेक है जिसके ओरिजिनल वर्ज़न में विजय ने 'वेधा' का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का तमिल फैल्फयेर अवार्ड भी मिला था.

बता दें की फिल्म में विजय के साथ आर माधवन ने भी 'विक्रम' का रोल किया था और फिल्म के लिए दोनों की बहुत तारीफ हुई थी, अब इसके हिंदी वर्ज़न में भी अगर विजय 'वेधा' के किरदार में दिखेंगे तो इसका मतलब हमें 'विक्रम' के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

ऐसा हुआ तो आमिर अपने करियर में तीसरी बार एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएँगे, इससे पहले वे 1999 में 'सरफ़रोश' और 2012 में 'तलाश' में पुलिस अफसर के रोल कर चुके हैं.

फ़िलहाल आमिर अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसे 'सीक्रेट सुपरस्टार' के डायरेक्टर अद्वैत चन्दन डायरेक्ट कर रहे हैं. 'लाल सिंह चड्ढा, 1994 की सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है.

आमिर के साथ फिल्म में करीना कपूर '3 इडियट्स' के बाद फिर नज़र आएंगी जो फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है. फिल्म अगले साल क्रिसमस पर अक्षय की 'बच्चन पाण्डेय' के साथ क्लैश होगी.
Hide Comments
Show Comments