ऋतिक और टाइगर की वॉर ने रिलीज़ से पहले ही तोडा ये रिकॉर्ड
Monday, August 12, 2019 13:41 IST
By Vikas Tiwari , Santa Banta News Network
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' के टीज़र को ऑडियंस का ज़बरदस्त रेस्पौन्स मिला है, एक्शन, स्वैग और स्टंट्स से भरे इस टीज़र में ऋतिक और टाइगर की ऑनस्क्रीन जोड़ी बॉलीवुड में पहली बार देखने को मिलेगी.

दोनों ही एक्टर्स खासकर टाइगर बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और एक्शन के लिए जाने जाते हैं, बाग़ी और बाघी 2 के बाद टाइगर की ऋतिक के साथ ऑनस्क्रीन जोड़ी फिल्म के लिए एक बड़ा क्राउड पुल्लिंग फैक्टर साबित हो सकती है.

धूम 2 और बैंग - बैंग जैसी एक्शन फिल्म्स से सबको इम्प्रेस करने वाले ऋतिक भी 5 साल बाद एक कम्पलीट एक्शन अवतार में नज़र आ रहे हैं और कुल मिलकर 'वॉर' एक कम्पलीट पैकेज है जो बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड्स तोड़ने का दम रखती है और फिल्म ने रिलीज़ से पहले एक रिकॉर्ड तोड़ भी दिया है.

खबर है यशराज स्टूडियोस द्वारा निर्मित 'वॉर' भारत की अब तक की सबसे बड़ी डोमेस्टिक रिलीज होगी, जो की अब तक आमिरखान और अमिताभ बच्चन की 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' है जो लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई थी और सूत्रों की माने तो वॉर '5000 से भी ज्यादा' स्क्रीन्स पर रिलीज़ होगी.

यशराज स्टूडियोज की इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर के साथ वानी कपूर, आशुतोष राना, दीपान्निता शर्मा और अनुप्रिया गोएल भी नज़र आएँगे. फिल्म इस साल गांधी जयनी यानी 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
Hide Comments
Show Comments