ड्रीम गर्ल ट्रेलर: आयुष्मान की खाते में एक और सुपरहिट
Tuesday, August 13, 2019 12:14 IST
By Vikas Tiwari , Santa Banta News Network
फिल्मों की हिट मशीन बन चुके आयुष्मान खुर्राना की अगली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।

फ़िल्म ट्रेलर से ही सुपरहिट लग रही है, ट्रेलर देख कर आपकी हँसी नहीं रुकेगी, जिससे अंंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फ़िल्म कैसी होगी। फ़िल्म में आयुष्‍मान का किरदार औरतों की आवाज में बात कर सकता है।

ट्रेलर शुरू होता है रामलीला से जहां आयुष्‍मान माता सीता के रोल में नजर आ रहे हैं, इस सीन पर थेटर्स में खूब तालियां बजने वाली हैं, अगले ही सीन में आयुष्‍मान से उनके पिता (अन्‍नू कपूर) कह रहे हैं, 'तुम्‍हारी अम्‍मा ने कितने व्रत-उपवास करके एक बेटा पैदा करा और तुम कभी सीता बन जाते हो, कभी राधा।'

जिसके बाद नौकरी ढूंढने निकले आयुष्मान को एक रेडियो में नौकरी मिल जाती है और जहां वह एक लड़की (पूजा) बन कर लोगों से बात करता है तो शहर के कई मर्द पूजा के दीवाने हो जाते हैं और उसके पीछे मरने - मारने को तैयार हैं, ऐसे में बेचारी पूजा (आयुष्मान) की लव लाइफ भी दिक्कत में आ जाती है जिसके सके बाद काफी सारा कन्‍फ्यूजन होता है।



2 मिनट 52 सेकंड का ये फनी ट्रेलर मज़ेदार डायलॉग्स से भरा है।

अन्‍नू कपूर और आयुष्‍मान 2012 में आई विकी डोनर के बाद एक साथ किसी फिल्‍म में नजर आएंगे। ट्रेलर में आयुष्‍मान और नुशरत के रोमांस की भी झलक देखने को मिलती है।

बालाजी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म को डायरेक्ट किया है राज शांडिल्य ने, फ़िल्म में आयुष्मान खुर्राना के साथ, अन्नू कपूर, नुशरत भरुचा, विजय राज़, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा और राज भंसाली भी नज़र आएंगे। फिल्‍म इस साल 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
Hide Comments
Show Comments