मिशन मंगल को मिली बम्पर एडवांस बुकिंग
Tuesday, August 13, 2019 17:20 IST
By Vikas Tiwari , Santa Banta News Network
अक्षय कुमार, विद्या बालन की 'मिशन मंगल' की रिलीज़ में अब सिर्फ 3 दिन बाकी हैं और फिल्म को कई शहरों में बम्पर एडवांस बुकिंग हो चुकी है.

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित फिल्म 'मिशन मंगल' भारत के 'मंगल्यान' के सफलतापूर्वक पहले ही प्रयास में मंगल पहुँचने की कहानी है. फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी एडवांस बुकिंग मिलने वाली फिल्मों में शामिल हो गयी है.

मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद, कोलकाता और कई शहरों में फिल्म की एडवांस बुकिंग 20% या उससे ज्यादा हो चुकी है और भी शहरों में बुकिंग तेज़ी से जारी है. ऐसे में फिल्म को एक बड़ी ओपनिंग मिलना तय है और 15 अगस्त को रिलीज़ होने की वजह से फिल्म को एक्सटेंडेड वीकेंड का फायद भी मिलेगा.

फिल्म के हक में सिर्फ के बात नहीं है की जॉन अब्राहम - मृणाल ठाकुर स्टारर 'बाटला हाउस' के साथ बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का क्लैश होगा और बाटला हाउस के ट्रेलर को भी ऑडियंस का बढ़िया रेस्पौन्स मिला है तो 'मिशन मंगल' की ओपनिंग रेकोर्ड़तोड़ होना मुश्किल है.

फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन के साथ साथ तापसी पन्नू, शर्मन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा और कीर्ति कुल्हारी भी नज़र आएँगे.
Hide Comments
Show Comments