\
'छिछोरे' दोस्ती स्पेशल ट्रेलर: कॉलेज और होस्टल लाइफ का मस्तीभरा फ्लैशबैक!
Saturday, August 24, 2019 15:38 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
नितेश तिवारी की अप्कामिंग फिल्म छिछोरे का ट्रेलर देख कर अगर आपको अपने कॉलेज के दिनों की याद आ गयी और आप फ़िल्म देखने के लिए एक्साइटेड हैं तो रुकिए ज़रा आपकी एक्साइटमेंट को और बढ़ाने, कॉलेज और होस्टल के मस्तीभरे दिनों की यादें ताज़ा करने के लिए फ़िल्म के मेकर्स ने छिछोरे का एक और ट्रेलर जारी कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म छिछोरे का 'दोस्ती स्पेशल ट्रेलर' रिलीज़ किया गया है, ट्रेलर अपने टाइटल की ही तरह दोस्ती और मस्ती से भरा है। 1 मिनट 44 सेकंड का ट्रेलर आपको यादों के फ्लैशबैक में ले जाएगा जहां आपको कॉलेज की मज़ेदार होस्टल लाइफ, जूनियर्स की फनी रैगिंग, दोस्तों के साथ शरारतें करना और कॉलेज का पहला प्यार सब कुछ देखने को मिलेगा।

ट्रेलर देखने से पहले हेडफ़ोन्स ज़रूर लगाए!



हम सब के कॉलेज में कई छिछोरे दोस्त होते ही हैं जिनकी ये ट्रेलर आपको याद ज़रूर दिलाएगा जिनके साथ आपको ये ट्रेलर फ़िल्म देखने के लिए आमंत्रित भी करता है, फैन्स में इसे देखने के बाद फ़िल्म के लिए उत्सुकता और ज़्यादा बढ़ना लाज़मी है। ऐसे में लगता है दंगल के बाद नीतीश तिवारी के खाते में एक और सुपरहिट फ़िल्म जुड़ने को तैयार है।

ट्रेलर फिल्म के टारगेट व्यूअर यानी युवाओं के साथ - साथ हर वर्ग को रिझाने में कामयाब दिखता है ऐसे में छिछोरे को एक बड़ी ओपनिंग मिल जाये तो हैरानी नहीं होनी चाहिए।

छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कापूर के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, वरुण पोलीशेट्टी, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडेय और नलनीष नील अहम किरदारों में दिखेंगे, फ़िल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।
Hide Comments
Show Comments