'ड्रीम गर्ल' के गाने 'धगाला लागली' में रितेश संग झूमे आयुष्मान - नुश्रत
Tuesday, August 27, 2019 15:48 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
आयुष्मान खुर्राना और नुश्रत भरुचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया और उसके बाद आये फिल्म के गाने 'दिल का टेलीफोन' में पूजा बन कर लोगों को अपना दीवाना बनाते हुए आयुष्मान भी लोगों को हंसाने में कामयाब रहे.

ऐसे में फिल्म के लिए आपकी उत्सुकता बढाने के लिए 'ददा कोंडके' और गायिका 'उशा चौहान' के गाने धगाला लागली का नया वर्ज़न रिलीज़ कर दिया गया है जिसमे अयुश्मान खुर्राना - नुश्रत भरुचा संग बॉलीवुड और मराठी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार रितेश देशमुख थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं. गाने की शुरुआत फनी है, रितेश अयुश्मान से कहते हैं 'यार पूजा' और आयुष्मान गलती से पूजा की आवाज़ में रिप्लाई करते हैं फिर अपनी नार्मल आवाज़ में, जिस पर रितेश कहते हैं की 'हर बार हर बॉलीवुड फिल्म का प्रमोशनल गाना पंजाबी में होता है, इस बार मराठी में हो जाए' और आयुष्मान कहते हैं 'का नाही भाऊ' जिसका मतलब आप समझ ही गए होंगे और शुरू होता है आपको थिरकने पे मजबूर करने वाला गाना 'धगाला लागली'.



गाने का म्यूजिक दिया है मीत बब्रदर्स ने और आवाज़ दी है ज्योतिका टांगरी, मिका सिंह और मीत ब्रदर्स ने. गाने की कोरियोग्राफी थीम के अनुकूल है और सभी कलाकारों के एक्सप्रेशंस भी अच्छे लगे हैं खास तौर पर नुश्रत भरुचा के. गणेश चतुर्थी के मौके पर ये गाना रिलीज़ करना एक अच्छी प्रमोशनल स्ट्रेटेजी साबित हो सकती है. गाना की बीट्स और म्यूजिक सुन कर आपका डांस करने का मन ज़रूर करेगा.

13 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली ड्रीम गर्ल का निर्देशन किया है राज शांडिल्य ने और निर्माता हैं एकता कपूर, शोभा कपूर और नाचिकेत पन्त्वैद्य. फिल्म में अयुशमान खुर्राना और नुश्रत भरुचा के साथ अन्नू कपूर, मनजोत सिंह, विजय राज़ और शुमोना चक्रवर्ती भी अहम् भूमिकाओं में दिखेंगे.
Hide Comments
Show Comments