क्यों सोना पड़ा था टाइगर श्रॉफ को ज़मीन पर?
Wednesday, September 04, 2019 16:46 IST
By Santa Banta News Network
बड़े - बड़े लोगों की ज़िन्दगी में एक ऐसा वक़्त आता है जब उनका सूरज ढलने लगता है और दुखों का पहाड़ टूट पड़ता है, ऐसे ही जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर जो की आज बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार है उनकी ज़िन्दगी में भी एक वक़्त आया था जब उन्हें ज़मीन पर सोना पड़ा था. हाल ही में GQ मैगज़ीन को दिए एक इंटरव्यू में टाइगर ने ये बातें साझा की कैसे उनके माता पिता की एक फिल्म फ्लॉप होने के बाद उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था.

2003 में आई टाइगर की मां आयेशा श्रॉफ द्वारा प्रोड्यूस की गयी फिल्म 'बूम' जिससे कटरीना कैफ ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था, रिलीज़ होने से पहले ही लीक हो गयी थी और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, जीनत अमान, गुलशन ग्रोवर जैसे बड़े बड़े कलाकार थे मगर फिर भी फिल्म डूब गयी जिसके बाद टाइगर के परिवार पर आर्थिक संकट आन पड़ा था वे तब 11 साल के थे.

इस बात को याद करते हुए टाइगर का कहना था 'मुझे याद है किस तरह हमारे घर का फर्नीचर एक - एक करके बिक गया था. वो चीज़ें जिन्हें देखते हुए मैं बड़ा हुआ धीरे - धीरे गायब होने लगी. फिर मेरा बैड भी चला गया और मुझे ज़मीन पर सोना पड़ा था. वो मेरी ज़िन्दगी के सबसे डरावने दिन थे'.

उनके मां - बाप ने जब कुछ नया ट्राई करना चाहा तो उनपर भारी संकट आन पड़ा और यही कारण है की टाइगर एक्शन जॉनर के अलावा कुछ नया ट्राई करने से थोडा हिचकिचाते हैं और उनकी फिल्मों 'अ फ्लाइंग जट' और 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2' को मिले रेस्पौन्स से उनका हिचकिचाना जायज़ भी लगता है.

बागी फिल्म सीरीज से खुद को एक्शन स्टार के तौर पर स्थापित करने वाले टाइगर श्रॉफ जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ सिद्दार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यश राज स्टूडियोज की फिल्म 'वॉर' में नज़र आएँगे. फिल्म के ट्रेलर को ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और फैन्स इसे देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं. वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments