\
जयललिता बायोपिक में कंगना दिखेंगी एक रेट्रो गाने में
Wednesday, September 04, 2019 16:48 IST
By Santa Banta News Network
कंगना रानौत जो की अपनी फिल्मों और किरदारों के लिए अपनी मेहनत और ज़बरदस्त तैयारी करने के लिए जानी जाती हैं फ़िलहाल ए.एल. विजय द्वारा निर्देशित फिल्म 'जया' की में व्यस्त हैं जिसका तमिल टाइटल है 'थलाईवी'.

फिल्म को लेकर फैन्स इसलिए भी काफी उत्सुक हैं हैं क्यूंकि इसे लिखा है बाहुबली, डर्टी पिक्चर और वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई के राइटर, के. वी. विजयेन्द्र प्रसाद ने जिसका मतलब है तमिल नाडू की पूर्व मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की इस बायोपिक की कहानी भी ज़बरदस्त होगी.

इन सब के अलावा कुछ दिनों से कंगना को भरतनाट्यम की क्लासेज भी अटेंड करते देखा जा रहा था जिसके बाद तरह - तरह के कयास लगाए जाने लगे और अब कयासों पर लगाम लगाते हुए पक्की खबर सामने आ गयी है. कंगना फिल्म में एक रेट्रो गाने पर 100 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर्स के साथ भरतनाट्यम नृत्य करती नजर आएंगी जिसे कोरेओग्राफ करेंगी साउथ इंडियन इंडस्ट्री की मशहूर कोरेओग्रफर गायत्री रघुराम.

गाने में रेट्रो लुक के साथ रेट्रो थीम और सब कुछ उस वक़्त के हिसाब से देखने को मिलेगा, यह सब देख कर लग रहा है कंगना अपनी एक्टिंग को इस फिल्म से एक नए मकाम पर ले जाने के लिए तैयार हैं.

फ़िलहाल कंगना की अगली फिल्म अह्विनी अइयर तिवारी के निर्देशन में बन रही 'पंगा' है जिसमे वे पंकज त्रिपाठी, पंजाबी सिंगर/एक्टर जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता के साथ नज़र आएंगी जो की एक स्पोर्ट्स कॉमेडी होगी. फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments