11 महीने बाद हुई ऋषि कपूर की घर वापसी!
Tuesday, September 10, 2019 15:10 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
ऋषि कपूर अपनी फिल्म 'मुल्क' की रिलीज़ के बाद से ही अमेरिका में थे जहाँ वे उनका कैंसर का इलाज चल रहा था. पिछले 11 महीने और 11 दिन से ऋषि कपूर न्यू यॉर्क शहर में अपना इलाज करवा रहे थे और उनके करोड़ों फैन्स की दुआओं और इलाज से अब वे बिलकुल ठीक हो कर आखिर घर वापस आ गए हैं.

ऋषि कपूर आज सुबह वापस भारत लौट आये है, उन्हें उनकी पत्नी नीतू कपूर के साथ सुबह - सुबह मुंबई एअरपोर्ट से निकलते देखा गया. दोनों साथ में काफी खुश नज़र आ रहे थे और भारत पहुँचते ही ऋषि कपूर ने ट्वीट कर अपनी घर वापसी का ऐलान किया-



उन्होंने लिखा की '11 महीने और 11 दिन बाद वापस अपने घर!' साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को भी दुआओं और प्यार के लिए धन्यवाद भी कहा. ऋषि के वापस आने पर फैन्स ने भी ट्वीट करके उनका स्वगत किया.

11 महीने अमेरिका में बिताने की वजह से फ़िलहाल ऋषि कपूर को भारत के टाइम जोन का वापस आदि होने में कुछ समय लगेगा जिसके बाद हमें ऋषि फिर एक बार फ़िल्मी परदे पर वापसी करते नज़र आ सकते है.

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी 'मुल्क' थी जिसमे वे तापसी पन्नू, मनोज पाहवा, प्रतीक बब्बर और रजत कपूर के साथ नज़र आये थे. 20 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 42 करोड़ रूपए के बिज़नस किया था.
Hide Comments
Show Comments