'द ज़ोया फैक्टर' के प्रोमो में विराट कोहली?
Tuesday, September 10, 2019 16:50 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
सोनम कपूर और दुलकर रहमान की फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' की रिलीज़ में अब सिर्फ 10 ही दिन बचे हैं और फिल्म के लिए दर्शकों की उत्सुकता बढाने के लिए फिल्म के छोटे - छोटे फनी प्रोमोज़ जारी किये जा रहे हैं.

इन्ही में से एक प्रोमो ऐसा भी है जिसमे टीम इंडिया के कप्तान मैच से पहले ड्रेसिंग में नर्वस बैठे नज़र आ रहे हैं, तभी अनाउन्स्मेंट होती है, 'इंडिया के दोनों ओपनिंग बैट्समैन हो चुके हैं डग के आउट, अब कैप्टेन आएँगे, क्या उनके भी नसीब में है डुग या वो बनाएँगे अपना खुद का लक, सुनने में आया है की कैप्टन आज कल ज़ोया फैक्टर को बहुत मानने लगे हैं, देखते हैं इनकी क्या रणनीति रहती है'.



प्रोमो में विराट ने गले में एक 'ज़ोया लॉकेट' पहना हुआ है और वे मैच से पहले उसे चूमते हुए भी नज़र आते हैं और उनके बाहर जाते ही अनाउन्स्मेंट होती है 'और ये ज़ोरदार छक्का!'. जी, तो ज़ोया फैक्टर का जादू विराट पे भी चल गया है, ऐसा मत सोचियेगा!

इसलिए क्यूंकि प्रोमो में दिख रहा शख्स विराट कोहली नहीं बल्कि उनके जैसे दिखने वाले 'टिकटॉक' स्टार 'गौरव अरोड़ा' हैं, जो की विराट की तरह दिखते हैं और लोग अक्सर उन्हें विराट समझ लेते हैं. इसलिए उन्हें इस प्रोमो में फीचर किया गया है.

द ज़ोया फैक्टर अनुजा चौहान की इसी नाम की किताब पर आधारित फिल्म है जिसमे ज़ोया नाम की एक लड़की 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया की लकी चार्म साबित होती है और सारा देश उसे देवी मानने लगता है.

फिल्म में सोनम कपूर और दुलकर रहमान मुख्य भूमिका में दिखेंगे, साथ ही संजय कपूर, सिकंदर खेर और अंगद बेदी भी अहम् भूमिका में दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन किया है है अभिषेक शर्मा ने और निर्माता हैं फॉक्स स्टार स्टूडियोज, पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी. 'द ज़ोया फैक्टर', 20 सितम्बर को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments