नुश्रत भरुचा हुई थी इस हॉलीवुड फिल्म के लिए रिजेक्ट!
Wednesday, September 11, 2019 13:15 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
नुश्रत भरुचा, जो की जल्द आयुष्मान खुर्राना के साथ 'ड्रीम गर्ल' में नज़र आने वाली हैं, 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों से दर्शकों को अपना दीवाना बना चुकी हैं और आज फिल्म इंडस्ट्री में उनकी काफी डिमांड भी है.

मगर आपको जान कर हैरानी होगी की नुश्रत को एक वक़्त पर एक ऑस्कर विन्निंग हॉलीवुड फिल्म के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था, वो भी किसी नेगेटिव कारण से नहीं बल्कि उनकी अपनी खूबसूरती की वजह से, नुश्रत ने कभी नहीं सोचा होगा की एक दिन उनकी खूबसूरती ही उनकी दुश्मन बन जाएगी.

बात हो रही है 'डैनी बोयल' की ऑस्कर विन्निंग फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनएयर' की, इस फिल्म में लतिका का किरदार जो की एक्ट्रेस 'फ्रीडा पिंटो' द्वारा निभाया गया है उसके लिए नुश्रत ने ऑडिशन दिया था मगर उन्हें बहुत खूबसूरत होने की वजह से ये रोल नहीं मिल सका.

किरदार की डिमांड थी की कलाकार दिखने में लगे की वह स्लम और गरीबी से आया है, जबकि नुश्रत ऐसी दूर - दूर तक नहीं लगती, हालांकि उनकी एक्टिंग मेकर्स को पसंद आई थी मगर उनकी सुन्दरता की वजह से उन्हें फिल्म नहीं मिल पायी और यह रोल फ्रीडा पिंटो के पास चला गया.



भाई जो होता है अच्छे के लिए होता है, आज नुश्रत की मेहनत का फल उन्हें मिल रहा है और दर्शकों का प्यार भी. जल्द ही वे आयुष्मान खुर्राना और अन्नू कपूर के साथ 'ड्रीम गर्ल' में नज़र आने वाली हैं. फिल्म के लिए फैन्स बेहद उत्सुक भी हैं. ड्रीम गर्ल का निर्देशन किया है राज शांडिल्य ने और निर्माता हैं बालाजी मोशन पिक्चर्स, ऑल्ट एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज, फिल्म इस शुक्रवार 13 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है.
Hide Comments
Show Comments