अलिया भट्ट के साथ फीमेल सेंट्रिक फिल्म बनाएँगे भंसाली?
Wednesday, September 11, 2019 13:17 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
अलिया भट्ट का सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में काम करने का सपना तो टूट गया, हालांकि वे फिल्म के लिए बेहद उत्सुक थी और उन्होंने अपने किरदार की तयारी भी शुरू कर दी थी मगर फिल्म आगे ही नहीं बढ़ पायी. लेकिन लगता है अलिया का संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का सपना ज़रूर पूरा होने वाला है.

हाल ही में अलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद हवाओं में फैली ख़बरों ने और जोर पकड़ लिया है. सुनने में आ रहा है की संजय लीला भंसाली अलिया को लेकर एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म बनाने की तयारी में हैं जिसके लिये उनके पास एक कहानी भी है.

ये फिल्म एक लड़की की असल कहानी से प्रेरित होगी जिसमे मुंबई की लड़की स्लम से निकल कर किस तरह फर्श से अर्श तक पहुँचती है यह देखने को मिलेगा और फिल्म में अलिया भट्ट मुख्य किरदार निभाती नज़र आ सकती हैं. अगर ये खबर कन्फर्म हो जाए तो अलिया के फैन्स काफी खुश होंगे.

View this post on Instagram

Sun-blushed/burnt 🌞

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on



अलिया भट्ट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में हैं जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में ही 'हाईवे', 'डिअर ज़िन्दगी' और 'राज़ी' जैसी फिल्मों से ये अपना नाम बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेसस में शामिल क्या है. ऐसे में उन्हें 'राज़ी' के बाद एक और वुमन सेंट्रिक फिल्म में देखना बढ़िया रहेगा.

फ़िलहाल अलिया भट्ट की अगली फिल्म रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ आयान मुख़र्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' होगी जो की अगले साल रिलीज़ होगी. साथ ही अलिया 1991 की फिल्म 'सड़क' के सिक्वल 'सड़क 2' में संजय दत्त, आदित्य रौय कपूर और पूजा भट्ट के साथ नज़र आएंगी,\. सड़क 2 से महेश भट्ट 20 साल बाद निर्देशन में वापस कदम रख रहे हैं.
Hide Comments
Show Comments