'द ज़ोया फैक्टर' का अप्बीट डांस नंबर 'पेप्सी की कसम' रिलीज़
Thursday, September 12, 2019 13:31 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' रिलीज़ से पहली ही ट्रेलर और गानों से अपने लिए काफी बज़ क्रिएट कर चुकी है. सोनम कपूर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से ज़ोया व्लौग्स के ज़रिये भी दर्शकों में फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बनाए रखने में कामयाब नज़र आ रही हैं. ऐसे में फिल्म के गाने 'लकी चार्म' के बाद एक और आकर्षक हिट नंबर रिलीज़ कर दिया गया है. द ज़ोया फैक्टर का नया गाना 'पेप्सी की कसम' रिलीज़ हो गया है और यह गाना आपको थिरकने पर पर मजबूर कर देगा.



बैनी दयाल की आवाज़ में गाये इस गाने के बोल लिखे है अमिताभ भट्टाचार्य ने जो की यंग जेनेरेशन के हिसाब से लिखे गए हैं और आप इनसे खुद को रेलेट कर पाएँगे. म्यूजिक दिया है शंकर, एहसान, लॉय ने जो की टारगेट ऑडियंस के हिसाब से बढ़िया है. गाने की बीट्स भी अच्छी हैं और और सोनम कपूर और दुलकर सलमान की जोड़ी साथ में बढ़िया भी लग रही है.

द ज़ोया फैक्टर में सोनम कपूर और दुलकर सलमान के साथ ही, अंगद बेदी, संजय कपूर और सिकंदर खेर भी नज़र आएँगे. फिल्म का निर्देशन किया है अभिषेक शर्मा ने और निर्माता हैं फॉक्स स्टार स्टूडियोज और एड लैब्स एंटरटेनमेंट. फिल्म 20 सितम्बर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
Hide Comments
Show Comments