'भगवान विष्‍णु का किरदार निभाना सपने के पूरे होने जैसा है', यह कहना है सावी ठाकुर का
Friday, September 13, 2019 17:00 IST
By Santa Banta News Network
स्‍टारप्‍लस का आगामी मायथोलॉजिकल शो 'नम:' में भगवान विष्‍णु और भगवान शिव का अनदेखा रूप और मित्रता दिखायी जायेगी। तेजस्‍वी भगवान विष्‍णु की भूमिका निभाने के बारे में एक्‍टर सावी ठाकुर कहते हैं कि यह भूमिका निभाना मेरे लिये सपने के पूरा होने जैसा है।

हमने 'महाभारत', 'रामायण' के इर्द-गिर्द रचे गये कई सारे मायथोलॉजिकल शोज़ देखे हैं, लेकिन कभी भी इन शक्तिशाली देवताओं की मित्रता के बारे में नहीं देखा। इस शो में एक्‍टर सावी ठाकुर भगवान विष्‍णु के रूप में होंगे और विकास मनकटला भगवान शिव के रूप में नज़र आयेंगे। इनके प्रोमो को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

महान देवता विष्‍णु की भूमिका मिलने पर, सावी ने मायथोलॉजिकल शो के लिये अपनी पसंद जाहिर करते हुए कहा, ''हां, मुझे मायथोलॉजिकल शोज़ करना पसंद है। जब मुझे भगवान विष्‍णु की भूमिका मिली, वह मेरे लिये सपने के पूरा होने जैसा था। इस ईश्‍वरीय किरदार को बखूबी निभाने के लिये मैं एक एक्‍टर के तौर पर खुद पर काफी मेहनत कर रहा हूं। इसलिये, मैं अपनी तरफ से कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा। मुझे उम्‍मीद है कि हर कोई मुझे और इस शो को अपनी शुभकामनाएं देगा। साथ ही मुझे इस अवतार में स्‍वीकार करेगा।''

अपने पिछले शो में नकारात्‍मक किरदार निभाने वाले सावी ठाकुर एक बिलकुल ही अलग अवतार में दिखेंगे, क्‍योंकि वह भगवान विष्‍णु को सही रूप में प्रस्‍तुत करने की दिशा में काम कर रहे हैं।

देखिये, 'नम:' जल्‍द आ रहा है स्‍टारप्‍लस पर।
Hide Comments
Show Comments