आयुष्मान खुर्राना की 'बाला' पर लगे कहानी चुराने के आरोप
Saturday, September 14, 2019 16:44 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
अयुश्मान खुर्राना का करियर फ़िलहाल बॉलीवुड में उंचाइयां छू रहा है, उनकी हालिया रिलीज़ 'ड्रीम गर्ल' भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है, जो की फिल्म की पहले दिन की कमाई में नज़र भी आ रहा है, पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये कम कर फिल्म आयुष्मान के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गयी है.

लगातार 6 हिट फ़िल्में दे चुके आयुष्मान खुर्राना की आगामी फिल्म 'बाला' का टीज़र भी दर्शकों को बेहद पसंद आया है, फिल्म एक आदमी 'बाला' की कहानी है जो की कम उम्र में ही गंजा होने लगता है, ये एक ऐसी बीमारी है जिससे भारत में करोड़ों लोग जूझते हैं और इसीलिए इसका टीज़र भी लोगो को पसंद आया है.



मगर रिलीज़ से पहले ही फिल्म पर मुश्किलों के बादल मंडराने लगे हैं, हाल ही में नेशनल अवार्ड विजेता डायरेक्टर प्रवीण मोरछल्ले ने फिल्म के मेकर्स पर ये आरोप लगाया है की 'बाला' की कहानी उनकी फिल्म 'द योगी' से बहुत मिलती जुलती है और इस कारण वे हाई कोर्ट भी पहुँच गए हैं.

प्रवीण की फिल्म 'वॉकिंग वीद द विंड' के लिए 2017 में 3 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों से नवाज़ा गया था. प्रवीण का कहना है की उन्होंने अपनी फिल्म की कहानी इंडस्ट्री में कई लोगों को सुनाई है मगर फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन या उनसे जुड़े किसी भी शख्स को नहीं. उनका मानना है की 'बाला' की कहानी और उनकी फिल्म की कहानी एक जैसी होना कोई इत्तेफाक नहीं हो सकता.

हालांकि 'बाला' के मेकर्स मैडॉक फिल्म्स ने प्रवीण की इस बात को साफ़ तौर पर नकार दिया है, अब देखना यह है की मामले में क्या नया मोड़ आता है. फ़िलहाल आयुष्मान की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' रिलीज़ हो चुकी है जिसमे वे पहली बार नुश्रत भरुचा के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखे हैं और साथ ही 'विकी डोनर' के बाद अन्नू कपूर के साथ भी दूसरी बार नज़र आये हैं. फिल्म को दर्शकों का ज़बरदस्त रेस्पौन्स मिल रहा है.
Hide Comments
Show Comments