'एक विलन 2' में नेगेटिव किरदार निभा सकते हैं जॉन?
Monday, September 16, 2019 17:06 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
जॉन अब्राहम, जो की 'बाटला हाउस' की कामयाबी के बाद फ़िलहाल 'मुंबई सागा' की शूटिंग में व्यस्त हैं उनके फैन्स के लिए एक बढ़िया खबर आती दिख रही है.

सुनने में आया है की, 2014 में आई, सिद्दार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'एक विलन' का सिक्वल 'एक विलन 2' हमें देखने को मिल सकता है, लेकिन बात ये नहीं है.

बात ये है की इस फिल्म में रितेश देशमुख की जगह, इस बार नेगेटिव किरदार में हमें 'जॉन अब्राहम' नज़र आ सकते हैं. जी, ख़बरों की मानी जाए तो डायरेक्टर मोहित सूरी अपनी इस हिट फिल्म का सिक्वल बनाने के लिए तैयार हैं और फिल्म के नेगेटिव किरदार के लिए उन्होंने जॉन को अप्प्रोच किया है और जॉन को भी स्क्रिप्ट पसंद आई है.

जल्द ही फिल्म के बाकि दोनों लीड कलाकारों का नाम भी फाइनल किया जाएगा जिसके बाद फिल्म की औपचारिक धोषणा की जाएगी. जॉन इससे पहले भी हमें 'शूटआउट एट वडाला' में, 'मान्या सुर्वे' के नेगेटिव किरदार में नज़र आ चुके हैं और जल्द ही 'मुंबई सागा' में भी एक गैंगस्टर के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

जॉन का ऐसा मानना रहा है की वे जब भी नेगेटिव किरदार में दिखते हैं फ़िल्में हिट रहती हैं. बता दें की जॉन के साथ 'मुंबई सागा' में इमरान हशमी, काजल अग्रवाल, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, समीर सोनी और अमोल गुप्ते भी नज़र आएँगे.

जॉन जल्द ही हमें, अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'पागल्पंती' में अनिल कपूर, इलियाना डी क्रूज़, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला के साथ नज़र आएँगे. फिल्म 22 नवम्बर को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments