‘सेक्शन 375’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत
Monday, September 16, 2019 17:11 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म 'सेक्शन 375' की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत कुछ धीमी रही है. सेक्शन 375 को दर्शकों के साथ - साथ क्रिटिक्स से भी तारीफ मिल रही है, मगर फिल्म का कंटेंट फॅमिली ओरिएंटेड न होने की वजह से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ ख़ास आंकड़े दिखाने में नाकाम साबित होती नज़र आ रही है.

अजय बहल के निर्देशन में बनी 'सेक्शन 375' ने पहले दिन ऑफिस पर 1.45 करोड़ रूपए की कमाई की, फिल्म को मिली तारीफ और बढ़िया वर्ड ऑफ़ माउथ की वजह से फिल्म ने शनिवार को 3.07 करोड़ रूपए की कमाई की और शुरूआती रुझानों के हिसाब से रविवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से 4.50 करोड़ रूपए जुटाए हैं.

जिसका मतलब है की फिल्म ने पहले वीकेंड लगभग 9 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, जो की ठीक - ठाक ही कहा जा सकता है. हालांकि फिल्म का बजट, जो की 20 करोड़ के आस पास है, उसे देखते हुए यह आंकड़ा कम है, फिल्म को वीकडेज़ पर बेहतर प्रदर्शन करना होगा और अगले वीकेंड भी अच्छा परफॉर्म करना होगा तब जा कर फिल्म अपनी लागत वसूल कर पाएगी और हिट कहलाने लायक कमाई करेगी.

अब आज के दौर में जहाँ बॉलीवुड में कंटेंट इज़ किंग का चलन है, सेक्शन 375 जैसी कंटेंट बेस्ड फिल्म का चलना ज़रूरी है. सेक्शन 375 में अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा के साथ - साथ मीरा चोपडा भी नज़र आई हैं जिन्होंने फिल्म से अपना डेब्यू किया है और राहुल भाट ने भी फिल्म में अहम् भूमिका निभायी है. फिल्म का निर्देशन किया है अजय बहल ने और निर्माता हैं 'पैनोरमा स्टूडियोज' और 'टी सीरीज'.
Hide Comments
Show Comments