'लूटकेस' टीज़र में सुनिए कुनाल खेमू का लव लैटर
Monday, September 16, 2019 17:14 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
शर्मीला टैगोर के दामाद और सैफ अली खान की बहन, सोहा अली खान के पति, कुनाल खेमू, हमें जल्द ही राजेश कृष्णन के निर्देशन में बन रही आगामी कॉमेडी फिल्म 'लूटकेस' में नज़र आने वाले हैं.

फिल्म में कुनाल खेमू हमें 'नंदन' के किरदार में नज़र आएँगे जिसे एक दिन एक विचित्र सूटकेस मिलता है जिसके बाद उसकी ज़िन्दगी पूरी तरह बदल के रह जाती हैं. लूटकेस का टीज़र आज जारी कर दिया गया है, जिसमे कुनाल खेमू हमें 'नंदन' के किरदार में सूटकेस को एक लव लैटर लिखते नज़र आ रहे हैं.

टीज़र में कुनाल, सूटकेस से अपनी मुलाकात को उनकी ज़िन्दगी का सबसे खूबसूरत पल बताते दिख रहे हैं, इसे देख कर आप भी इस फिल्म के लिए उत्सुक हो जाएँगे. टीज़र कुनाल ने इन्स्टाग्राम पर फैन्स के साथ साझा किया-



इसके साथ ही कुनाल ने फिल्म का पोस्टर भी फैन्स के साथ शेयर किया, जिसमे एक शख्स पब्लिक टॉयलेट के पास जैकेट से अपना सर ढके हुए एक लाल रंग का सूटकेस ले कर आगे बढ़ता नज़र आ रहा है.



बता दें, की फिल्म में कुनाल खेमू के साथ - साथ रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शोरे और विजय राज़ भी हमें अहम् किरदार निभाते नज़र आएँगे. राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म 'लूटकेस' के निर्माता हैं फॉक्स स्टार स्टूडियोज. फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments