करण जोहर की इस फिल्म में लिए रिजेक्ट हुई थी 'नुश्रत भरुचा'
Wednesday, September 18, 2019 14:23 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
'प्यार का पंचनामा' सीरीज, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से दर्शकों के दिल में अपनी क्यूट पर्सनालिटी से जगह बनाने वाली नुश्रत की आयुष्मान खुर्राना के साथ हालिया रिली, 'ड्रीम गर्ल', बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है और लोगों को ख़ूब भा रही है.

नुश्रत के पास आज बतौर एक्ट्रेस आज कई फिल्मों के ऑफर हैं मगर एक वक़्त ऐसा भी रहा है जब वे कई बड़ी फिल्मों के लिए रिजेक्ट भी हुई थी. फ़िल्मी बेकग्राउंड से न होने की वजह से उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा है. कुछ दिन पहले सामने आया था की नुश्रत को हॉलीवुड फिल्म 'स्लमडॉग मिल्लिअनेर' के लिए रिजेक्ट किया गया था अब एक और मशहूर फिल्म का नाम सामने आ रहा है जिसके लिए नुश्रत ने ऑडिशन दिया था मगर वे सेलेक्ट नहीं हो पायी थी.

हाल ही में नुश्रत ने कहा है की उन्हें करण जोहर की 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' के लिए करण सामने ऑडिशन देना याद है. जी, नुश्रत अपना बॉलीवुड डेब्यू करण जोहर की 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' से करना चाहती थी जिसके लिए उन्होंने ऑडिशंस भी दिए थे, मगर वे सेलेक्ट नहीं हो पायी थी.

नुश्रत ने बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस लव रंजन की 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से कार्तिक तिवारी (अब कार्तिक आर्यन) के साथ डेब्यू किया था. जिसके बाद दोनों 'आकाश - वाणी', 'प्यार का पंचनामा', और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में साथ नज़र आ चुके हैं.

नुश्रत की आयुष्मान खुर्राना संग हालिया रिलीज़ 'ड्रीम गर्ल' भी बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म ने 6 दिन में 60 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है.
Hide Comments
Show Comments