'ड्रीम गर्ल' के बाद आयुष्मान के बढे दाम!
Wednesday, September 18, 2019 14:24 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
आयुष्मान खुर्राना बॉलीवुड में आज हिट फिल्मों की गारंटी बन चुके हैं, उनकी हाथ लगाई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सोना उगा रही हैं. उनकी हालिया रिलीज़ 'ड्रीम गर्ल' भी 5 दिन में लगभग 60 करोड़ रूपए का बिज़नस कर चुकी है और ऐसे में हर एक डायरेक्टर आयुष्मान के साथ काम करना चाहता है.

अब डिमांड बढती हैं तो भाव बढ़ना भी लाज़मी है. इसलिए शायद आयुष्मान खुर्राना ने भी अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की कामयाबी के बाद ब्रैंड इंडोर्समेंट यानी की एड करने के लिए अपनी फीस में अच्छा ख़ासा इजाफा कर दिया है.

सुनने में आ रहा है की आयुष्मान जो की अब तक एक एड के लिए एक साल का 90 लाख से 1 करोड़ रूपए तक चार्ज करते थे अब इसी काम के लिए 2.5 करोड़ रूपए तक चार्ज करने लगे हैं!. जी हाँ, ये आंकड़ा आयुष्मान की पुरानी फीस से दुगने से भी ज्यादा है और हो भी क्यूँ न, भाई आखिर बॉलीवुड में आज के दौर में ऐसे कम ही अभिनेता बचे हैं जिन्होंने लगातार 7 हिट फ़िल्में दी हों.

आयुष्मान की,' दम लगा के हईशा', 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'बढाई हो', 'अन्धाधुन' और 'आर्टिकल 15' के बाद ड्रीम गर्ल, लगातार सातवीं फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. पहले वीकेंड में 44 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस करने वाली 'ड्रीम गर्ल' ने मंगलवार को भी 7.40 करोड़ रूपए का बिज़नस किया है -



फ़िलहाल आयुष्मान के कुल 12 ब्रैंड्स की इंडोर्समेंट करते हैं, जिनमे और ड्रीम गर्ल के बाद उनकी फीस के साथ - साथ ब्रैंड्स की गिनती में इजाफा होना तय है. बता दें की राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी 'ड्रीम गर्ल' में अयुश्मान, विकी डोनर के बाद एक बार फिर अन्नू कपूर के साथ काम करते नज़र आये हैं, साथ ही इस फिल्म में वे पहली बार नुश्रत भरुचा के साथ भी स्क्रीन शेयर करते दिखे हैं.

फिल्म में मनजोत सिंह, विजय राज़, अभिषेक बैनर्जी, राज भंसाली और निधि बिष्ट भी अहम् किरदारों में नज़र आये हैं. ड्रीम गर्ल 13 सितम्बर को सिनमाघरों में रिलीज़ हुई थी और फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों ने ही ख़ूब सराहा है.
Hide Comments
Show Comments