राजकुमार राव  - जाह्न्वी कपूर की 'रूह अफ्ज़ा' की शूटिंग ख़त्म
Wednesday, September 18, 2019 14:25 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
'स्त्री' जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्म से दर्शकों को डरा - डरा कर हंसाने वाले राजकुमार राव जल्द ही हमें हार्दिक मेहता की आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूह अफ्ज़ा' में जाह्न्वी कपूर के साथ रोमांस करते नज़र आने वाले हैं और दोनों के फैन्स इस फिल्म का बड़ी उतुस्कता से इंतज़ार कर रहे हैं.

इस बीच एक बढ़िया खबर आ रही है, जून में शुरु हुई 'रूह अफ्ज़ा' की शूटिंग लगभग चार महीने चली और आखिरकार ख़त्म हो चुकी है. जिसका मतलब है की जल्द ही हमें फिल्म से राजकुमार या जाह्न्वी का फर्स्ट लुक या पोस्टर नज़र आ सकता है.

हार्दिक मेहता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में राजकुमार और जाह्न्वी के साथ - साथ हमें हाल ही में फिल्म 'छिछोरे' में 'सेक्सा' बन कर ख़ूब हंसाने वाले एक्टर वरुण शर्मा भी नज़र आएँगे. साथ ही पंकज त्रिपाठी, आमना शरीफ और रॉनित रॉय भी फिल्म में अहम् भूमिकाओं में दिखेंगे.

रोमांचक बात ये हैं की 'रूह अफ्ज़ा' में जाह्न्वी अपने करियर में पहली बार डबल रोल में नज़र आएंगी, जी हाँ, जाह्न्वी फिल्म में 'रूही' और 'अफसाना' दो अलग - अलग किरदार निभाती दिखेंगी जीनमे से एक भूत है. 'रूफ अफ्ज़ा' हमें अगले साल 20 मार्च को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

फ़िलहाल राजकुमार की आगामी फिल्म, मिखिल मुसले की 'मेड इन चाइना' है और जाह्न्वी जल्द ही हमें शरण सक्सेना की 'गुंजन सक्सेना' में नज़र आएंगी.
Hide Comments
Show Comments