सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रितेश को ट्विटर पर दी चेतावनी!
Wednesday, September 25, 2019 12:16 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
सिद्दार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख अपनी आने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म 'मरजावां' के पोस्टर्स में एक-दूसरे के खून के प्यासे नज़र आ रहे हैं. रितेश देशमुख अपने बॉलीवुड करियर में पहली बार मरजावां में, एक बौने की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो की और में रोमांचक है.

उनकी पिछली फिल्म 'एक विलेन' के बाद, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी, दोनों के फैन्स इनकी जोड़ी को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मरजावां में रितेश देशमुख और सिद्दार्थ मल्होत्रा एक बार फिर से यहां के पर्दे पर प्रतिद्वंद्वियों के रूप में हमें रोमांचित करने वाले हैं.

फिल्म के पोस्टर्स को प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार मिला है और अब सिद्दार्थ मल्होत्रा ने ट्रेलर की रिलीज़ की तारीख को भी फैन्स के साथ दिलचस्प तरीके से ट्विटर पर साझा किया है!

सिद्दार्थ ने रितेश देशमुख को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'शूरुआत तूने की थी

@ रीतेश, ख़त्म मैं करुंगा! 2 दिनों में #Marjaavaan ट्रेलर'. इस ट्वीट को देख कर लगता है कि सिड और रितेश अपनी ऑन-स्क्रीन प्रतिद्वंद्विता को ऑफ-स्क्रीन भी ले जा रहे हैं, जो उनके प्रशंसकों के लिए और भी अधिक रोमांचकारी साबित होने वाला है. देखिये -



मिलाप ज़वेरी द्वारा निर्देशित मरजावां में, सिद्दार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं. भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज़) और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित 'मरजावां', 8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है.
Hide Comments
Show Comments