'मरजावाँ' ट्रेलर: 'कमीनेपन की हाइट, 3 फूट'
Thursday, September 26, 2019 15:30 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक एक्शन फिल्म 'मरजावाँ' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज़ हो गया है और फिल्म में सिद्दार्थ मल्होत्रा का खतरनाक एक्शन अवतार देख कर आप भी दंग रह जाएँगे.

ट्रेलर ज़बरदस्त एक्शन और डायलॉग्स से भरा हुआ है और इसे देख आपको सिद्धार्थ और रितेश की पिछली फिल्म 'एक विलन' की याद ज़रूर आएगी. ट्रेलर देख कर ऐसा लगता है जैसे 'मरजावां', एक विलन का ही सिक्वल है.

मरजावाँ कहानी है रघु की (सिद्धार्थ मल्होत्रा) जो अपने प्यार जोया, जो की मूक है (तारा सुतारिया) उसकी खातिर अपने बॉस विष्णु (रितेश देशमुख) से बग़ावत कर देता है. ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा औएर रितेश देशमुख के दमदार वन लाइनर्स दर्शकों को ख़ूब पसंद आने वाले हैं और इन पर थिएटर में सीटियाँ भी बजने वाली हैं. देखिये ट्रेलर -



सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख दोनों ही अपने - अपने किरदार बहुत ही बढ़िया लगे हैं. तीन फूट के बौने विलन, विष्णु के किरदार में रितेश देशमुख की परफॉरमेंस दमदार लग रही है. तारा सुतारिया जोया के रूप मे फ्रेश लग रही हैं और राकुल्प्रीत सिंह की भी एक झलक ट्रेलर देखने को मिलती है.

मरजावाँ का निर्देशन किया है मिलाप जावेरी ने और निर्माता हैं भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, क्रिशन कुमार, मोनिशा अडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल अडवाणी. फिल्म 8 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments