कार्तिक आर्यन - कृति सेनन की ‘लुक्का छुप्पी’ का बनेगा सीक्वल?
Monday, October 07, 2019 17:41 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लुक्का छुप्पी' ने बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त बिज़नस किया था और फैन्स को फिल्म में कार्तिक - कृति की जोड़ी भी काफी क्यूट लगी थी और अब खबर जो आ रही है उसके मुताबिक और गुड्डू और रश्मि की जोड़ी हमें एक बार फिर सिल्वरस्क्रीन पर देखने को मिल सकती है.

जी, बॉलीवुड के गलियारों से ये खबर आ रही है की कार्तिक आर्यन और कृति सेनन हमें जल्द ही 'लुक्का छुप्पी' के सीक्वल में नज़र आ सकते हैं. सुनने में आ रहा है की फिल्म के निर्मातों ने इसे मिले बेहतरीन रेस्पौंस को देखते हुए इसका पार्ट 2 बनाने का फैलस किया है.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है की इसके सीक्वल की कहानी भी पिछली फिल्म की ही तरह होगी. इस बार गुड्डू और रश्मि का तलाक़ हो जाता है मगर दोनों यह बात अपने परिवारों को नहीं बताते हैं और पति - पत्नी होने के ड्रामा करते हैं जिसके बाद अंत में बात सबके सामने आ ही जाती है.

खबर है की फिल्म की शूटिंग अगले साल ही शुरु होगी और साल के अंत तक ख़त्म. लुक्का छुप्पी 2, हमें 2021 तक मिलेगी, क्यूंकि कार्तिक और कृति दोनों की डेट्स फिलहाल पूरी तरह बुक हैं. कार्तिक मुदस्सर अज़ीज़ की 'पति पत्नी और वो' के अलावा 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' में भी नज़र आएँगे और कृति जल्द ही फरहाद सामजी की 'हाउसफुल 4' में और आशुतोष गोवारिकर की 'पानीपत' में भी नज़र आएंगी.
Hide Comments
Show Comments