नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मोतीचूर-चकनाचूर' के ट्रेलर पर रोक
Thursday, October 10, 2019 12:52 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की आगामी बॉलीवुड फिल्म मोतीचूर-चकनाचूर की रिलीज़ पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने स्टे लगा दिया है. इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ किया जाना था मगर अब ऐसा नहीं होगा और तब तक नहीं होगा जब तक फिल्म की राइटर देबमित्र बिस्वाल के ड्यूज क्लियर नहीं कर दिए जाते.

दरअसल मामला ये है की देबमित्र बिस्वाल 'मोतीचूर-चकनाचूर' की लेखिका और निर्देशक हैं. देबमित्र ने इस फिल्म का 90 परसेंट काम लगभग पूरा किया है, उनके और निर्माताओं के बीच 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट हुआ था जिसके अंतर्गत उनकी पहली फिल्म थी मोतीचूर-चकनाचूर, जिसके लिए देबमित्र को 11 लाख रुपये का बुगतान किया जाना था लेकिन किया गया सिर्फ 6 लाख.

कुछ कारणों से निर्माताओं ने देबमित्र को फिल्म से निरस्त कर दिया गया था. ऐसे में देबमित्र को फिल्म के निर्माताओं ने अभी तक बाकि 5 लाख का भुगतान नहीं किया है और इंसाफ न मिलने पर वे कोर्ट गयी जहाँ अदालत ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ पर रोक लगा दी है. फिल्म में नवाज़ुद्दीन के साथ अतिया शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं.

भाई किसी का हक़ को मारना सही बात नहीं है. अब देखना यह है की निर्माता देबमित्र बिस्वाल के ड्यूज क्लियर कब तक करते हैं और फिल्म का ट्रेलर हमें कब देखने को मिलता है. फ़िलहाल नवाज़ जल्द ही हाउसफुल 4 में एक कैमियो रोल में दिखेंगे. फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments