'तूफ़ान' की शूटिंग के दौरान फरहान अख्तर हुए घायल!
Monday, October 14, 2019 14:39 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
फरहान अख्तर, अपनी फिल्मों और किरदार के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए जाने जाते हैं, उनकी फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' इस बात का सबूत है, जिसमे अपने किरदार के लिए उन्होंने ज़बरदस्त तैयारी की थी जो की परदे पर साफ़ नज़र भी आई थी और फिल्म सुपरहिट भी रही थी.

अब फरहान हमें कई साल के बाद फिर से एक स्पोर्ट्स - ड्रामा फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसका नाम है तूफ़ान. फ़िल्म का निर्देशन कर रहे हैं 'भाग मिल्खा भाग' बनाने वाले राकेश ओमप्रकाश मेहरा. इस फिल्म में फरहान इस बॉक्सर का किरदार निभाते दिखेंगे जिसके लिए वे ज़बरदस्त तैयारी भी कर रहे हैं, और हाल ही में इसी तयारी के दौरान वह चोटिल हो गए.

जी हाँ, बॉक्सिंग प्रैक्टिस के दौरान फरहान के हाथ की 'कार्पल हड्डियों' में से एक 'हैमटे' में एक हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है. जिसकी तस्वीर फरहान ने अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी -



तस्वीर के कमेंट्स में फरहान के फैन्स ने उन्हें जल्दी ठीक होने के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा की वे 'तूफ़ान' के लिए बेहद उत्सुक हैं. बता दें की फरहान अख्तर के साथ तूफ़ान में परेश रावल, ऋषि कपूर, ईशा तलवार और मृणाल ठाकुर भी अहम् किरदारों में दिखेंगे. यह फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर को रिलिज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments