ऋतिक रोशन की कृष 4 का निर्देशन करेंगे संजय गुप्ता?
Monday, October 14, 2019 14:39 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
ऋतिक रौशन की सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी 'कृष' की अगली, फिल्म कृष 4 का दर्शक लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे है. कुछ महीने से कयास लगाए जा रहे हैं की क्रिश 4 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरु की जाएगी मगर अभी तक कोई पक्की खबर सामने नहीं आई है.

ऋतिक की हालिया रिलीज़ 'वॉर' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और अब तक 240 करोड़ से ज्यादा की रकम जुटा चुकी है और ये ज़ोरदार कमायी अब भी जारी है. ऐसे में फैन्स के लिए बॉलीवुड के गलियारों से एक बढ़िया खबर सामने आ रही है.

खबर है की राकेश रौशन ने कृष 4 को डायरेक्ट करने के लिए 'कांटे' और 'शूटआउट एट लोखंडवाला' जैसी फ़िल्में बनाने वाले संजय गुप्ता को नियुक्त किया है, जी, संजय इससे पहले ऋतिक रौशन के साथ 'काबिल' जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं, और यही कारण है राकेश ने उन्हें इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए चुना है.

सूत्रों के मुताबिक क्रिश 3 की अपार सफलता के बाद, कृष 4 का बजट उससे दुगने से भी ज्यादा होगा, यानी की लगभग 250 करोड़. बता दें कृष 3, 115 करोड़ के बजट अपर बनी थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

अब ऐसे में यह देखना मजेदार होगा की भारत की इकलौती सुपरहीरो फिल्म फ्रैंचाइज़ी की अगली फिल्म में संजय गुप्ता हमें क्या कमाल दिखाते हैं. 'वॉर' के बाद ऋतिक ने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है जिसका मतलब ये भी हो सकता है की उनकी अगली फिल्म कृष 4 ही हो जो की अगले साल रिलीज़ हो सकती है.
Hide Comments
Show Comments