हाउसफुल 4 के प्रोमोशन के लिए अक्षय ने बुक की ट्रेन!
Wednesday, October 16, 2019 14:58 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
ट्रेन और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना है और शाहरुख़ - काजोल की दिलवाले दुल्हनिया ले जाएँगे से लेकर आज तक, बॉलीवुड फिल्मों में भारतीय रेलवे की ट्रेनें भी कई अहम् किरदार निभा चुकी हैं.

अब खबर है की अक्षय कुमार ने अपनी आगामी कंडे फिल्म 'हाउसफुल 4' के लिए एक पूरी ट्रेन बुक करवा ली है और इस ट्रेन से वे फिल्म का प्रमोशन करेंगे. यह ट्रेन आज दोपहर 3 बजे से मुंबई सेंट्रल स्टेशन से चलेगी और कल यानी 17 अक्टूबर को दोपहर 2 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी.

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रविंदर भाकर ने बताया कि यह स्पेशल ट्रेन भारत के कई राज्यों से गुजरेगी जिनमें सूरत, वड़ोदरा, कोटा जैसी शहर शामिल हैं. ट्रेन में अक्षय कुमार के साथ फिल्म के बाकि स्टार्स और मीडिया के लोग भी सफ़र करेंगे. गौरतलब है अक्षय से पहले शाहरुख़ खान ने भी अपनी फिल्म 'रईस' का प्रोमोशन इसी तरह ट्रेन से किया था.

बता दें की हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, बॉबी देओल, और पूजा हेगड़े भी मुख्य किरदारों में नज़र आएँगे और सभी किरदार दो अलग अलग रोल में दिखेंगे. फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी हाउसफुल 4 के निर्माता हैं फॉक्स स्टार स्टूडियोज और नडीआडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट. फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments