'सतरंगी' होगा ऋतिक - अनुष्का की अगली फिल्म का टाइटल?
Wednesday, October 16, 2019 14:58 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
बॉलीवुड की कल्ट कॉमेडी फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक बनने वाला है और फैन्स यह जानने के लिए उत्सुक थे की आखिर रोहित शेट्टी और फराह खान आखिर इस फिल्म में किन कलाकारों को परदे पर उतारने की तैयारी में हैं और आखिर सब कुछ अब फाइनल हो ही गया है.

जी, पहली बात ये की यह फिल्म सत्ते पे सत्ता, जिस हॉलीवुड फिल्म से प्रेरित थी यानी 'सेवेन ब्रिजेस फॉर सेवेन ब्रदर्स' उसका औफ़िशिअल रीमेक होगी और इस फिल्म का नाम होगा 'सतरंगी'. फैन्स के लिए बढ़िया खबर ये है की फिल्म में मुख्य भूमिका में ऋतिक रौशन और अनुष्का शर्मा नज़र आएँगे. जी हाँ!

यह पहला मौका होगा जब ऋतिक और अनुष्का, बॉलीवुड के दो लीडिंग कलाकार हमें एक साथ एक फिल्म में नज़र आएँगे वो भी फराह खान और रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित. हालांकि यह फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक न होने के कारण ऋतिक रौशन इसमें हमें डबल रोल में नज़र नहीं आएँगे.

फिल्म का निर्देशन फराह खान करेंगी जिन्होंने शाहरुख़ खान के साथ 'हैप्पी न्यू इयर' के बाद से कोई भी फिल्म डायरेक्ट नहीं की है. हैप्पी न्यू इयर ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और अब फराह फिर से बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड्स तोड़ने के लिए तैयार हैं. अनुष्का शर्मा ने भी 'जीरो' के बाद से कोई फिल्म साइन नहीं की है ऐसे में लम्बे समय के बाद उनका भी एक फिल्म से जुड़ना फैन्स के लिए बढ़िया खबर है.
Hide Comments
Show Comments