सैटेलाइट शंकर ट्रेलर: शंकर और उसका अद्भुत सफ़र!
Thursday, October 17, 2019 14:02 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
बॉलीवुड में अतिया शेट्टी के साथ 2015 में फिल्म 'हीरो' से डेब्यू करने वाले सूरज पंचोली तीन साल बाद तैयार हैं सिल्वरस्क्रीन पर वापसी करने के लिए इरफ़ान कमल के निर्देशन में बनी अपनी अगली फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' से जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है.

सैटेलाइट शंकर कहानी है एक फौजी 'शंकर' की' जो की सैन्य शपथ दे कर छुट्टी लेके घर जाता है मगर घर पहुँचने से पहले ही उसके साथ कुछ ऐसा होता है की वह घर पहुँच नहीं पाता मगर देश के लोगों की नज़रों में एक हीरो बन कर उभर आता है. इसके बाद किस कदर देश के लोग एक जुट हो कर, शंकर की सैन्य शपथ न टूटे इसलिए एक जुट होकर उसकी बेस कैंप पहुँचने में मदद के लिए आगे आते हैं और कैसे शंकर का ये सफ़र ख़त्म होता है यह फिल्म की कहानी है. देखिये ट्रेलर -



ट्रेलर प्रशंसनीय है और सूरज पंचोली, शंकर के किरदार में बेहद उम्दा लग रहे हैं जिसे देख कर हमारे सैनिकों के के लिए आपके दिल में इज्ज़त और बढ़ जाएगी. कहानी भी दिलचस्प है अब देखना यह है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.

सैटेलाइट शंकर में सूरज पंचोली के साथ मेघा आकाश, अनिल रेजी, पालोमी घोष, राज अरुण और कैमिया रोल में सलमान खान भी नज़र आएँगे. फिल्म का निर्देशन किया है इरफ़ान कमल ने और निर्माता हैं भूषण कुमार मुराद खैतानी, क्रिशन कुमार और आश्विन वर्दे. सैटेलाइट शंकर 15 नवम्बर को रिलीज़ होगी.
Hide Comments
Show Comments