3 दिन बाद अमिताभ बच्चन हुए अस्पताल से डिस्चार्ज
Saturday, October 19, 2019 16:48 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को मंगलवार की रात को अस्पताल में भरती करवाया गया था, जिसके बाद उनके फैन्स उनकी सलामती की दुआ मांग रहे थे की अमिताभ जल्द से जल्द ठीक हो कर वापस अपने घर आ जाएँ और ऐसा हो भी गया है लेकिन बात यह नहीं है.

बात ये है की अमिताभ बच्चन किसी सीरियस मेडिकल कंडीशन के चलते नहीं बल्कि एक रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भारती हुए थे और कल शाम को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया, हालांकि उनके फैन्स उनके अस्पताल में भारती होने की खबर से घबरा गए थे. अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 77वां जन्मदिन मनाया था.

फिलहा अमिताभ कौन बनेगा करोडपति का ग्यारहवां सीजन होस्ट कर रहे हैं जिसके बाद वे उनके खाते में 4 बॉलीवुड फ़िल्में हैं जिनमें रुमी जाफ़री की 'चेहरे' जिसमे वे पहली बार इमरान हाश्मी के साथ दिखेंगे, नागराज मंजुले की 'झुण्ड', रणबीर कपूर और अलिया भट्ट के साथ अयान मुख़र्जी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और आयुष्मान खुर्राना के साथ शूजित सरकार की 'गुलाबो सिताबो' शामिल है.

अमिताभ की आखिरी फिल्म सुजॉय घोष की 'बदला' थी जिसमे वे तापसी पन्नू और अमृता सिंह के साथ दिखे थे. 10 करोड़ के बजट पर बनी बदला ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नस किया था.
Hide Comments
Show Comments