कैसी रही सैफ की लाल कप्तान की ओपनिंग, कितनी हुई कमाई?
Saturday, October 19, 2019 16:49 IST
By Vikas Tiwari, Santa Banta News Network
सैफ अली खान की पीरियड थ्रिलर फिल्म 'लाल कप्तान' कल रिलीज़ हो गयी. ट्रेलर से फिल्म ठीक लग रही थी हालांकि फिल्म के टॉपिक में ज्यादा मास अपील नहीं थी और इसका फिल्म को नुक्सान होना तय था वो भी तब, जब ऋतिक रौशन और टाइगर श्रॉफ की वॉर बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है.

लाल कप्तान का पहला दिन का प्रदर्शन उम्मीद से ज्यादा निराश करने वाला रहा. उम्मीद थी की इसे एक ठीक - ठाक ओपनिंग मिल सकती है मगर इसके उलट फिल्म पहले दिन टिकेट काउंटर से सिर्फ 50 लाख रुपये ही जुटा पायी है जो की बेहद निराशाजनक है.

इससे पहले सैफ की 'बाज़ार', 'कालाकांडी', 'शेफ', 'रंगून' भी बॉक्स ऑफिस पर नाकामयाब साबित हुई हैं और पिछले कई साल से उनकी कोई फिल्म कमाई के मामले में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी है, सिर्फ उनकी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' ही उनके खाते में एक कामयाब प्रोजेक्ट है.

ऐसे में सैफ को अब एक हित फिल्म की बहुत ज़रूरत है. वे जल्द ही हमें मुकेश छाबड़ा की 'दिल बेचारा' में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के साथ नज़र आएँगे साथ ही सैफ नितिन कक्कड़ की 'जवानी जानेमन' और ओम राउत की 'तानाजी' में भी अजय देवगन के साथ नज़र आएँगे.
Hide Comments
Show Comments